नाज़ायज़ संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला, सिर पर किए कुल्हाड़ी के वार
नाज़ायज़ संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला, सिर पर किए कुल्हाड़ी के वार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक पत्नी ने नाज़ायज़ संबंध में रोड़ा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला। प्रेमी घर के बाहर आग ताप रहा था। इस दौरान पत्नी ने अपने प्रेमी को पहले ही घर में बुला कर रखा था। बताया गया कि पति आए दिन पत्नी के नाज़ायज़ संबंधों का विरोध करता था। विरोध को देखते हुए पत्नी ने पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसी के तहत नशे में धुत प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति पर ताबड़तोड़ लाठियों से हमला किया और फिर पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर पति की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए साजिश रची और खुद पति को लेकर अस्पताल जाने लगी। मगर पुलिस जांच में हैरतअंगेज़ खुलासा हो गया।

घटना ठठिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भदौसी गांव की है। यहां एक 45 वर्षीय पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 50 वर्षीय पति को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, मृतक पति रईस का अक्सर अपनी पत्नी आदिबा के साथ नाज़ायज़ संबंधों को लेकर विवाद हुआ करता था। पति रईस अक्सर अदीबा को समझाता था, कि वह गलत कर रही जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था। बीती शाम विवाद बहुत बढ़ गया, जिसके बाद पत्नी अदीबा ने गुपचुप तरीके से अपने प्रेमी को अपने घर पर बुलाया और उसको बहुत शराब पिलाई।

आदिबा का पति भी घर के बाहर आग ताप रहा था। इसी बीच अदीबा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पीछे से रईस के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे रईस की घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया। उसके बाद आदिबा के प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर रईस को मार डाला। कहानी में मोड़ तब आया जब अदीबा ने पति को मौत के घाट उतारने के बाद साजिश रची। अदीबा अपने पति को खुद ही अस्पताल लेकर पहुंची। उसने सोचा था कि इस हत्या में उसका नाम नहीं आ पाएगा।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और गहनता से जांच करने लगी। जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो वह टूट गई और उसने अपने पति के साथ की गई घटना का हैरतअंगेज़ खुलासा किया। उसने आरोप लगाया कि मेरा पति आए दिन मेरे साथ बदसलूकी और मारपीट करता था। उसने कहा कि, मेरी एक युवक से दोस्ती थी, युवक ने नशे में पति के सर पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसके सर से काफी खून निकलने लगा। इसके बाद मैंने कुल्हाड़ी से उसके सर पर वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना के महज कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। कन्नौज पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने जानकारी दी है कि प्रेम प्रसंगों के चलते इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है, मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया है।  

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

आफताब के बाद अब आया रियाज, लिव इन पार्टनर को दी दर्दनाक मौत

जीजा ने किया नाबालिग साली का बलात्कार, दोस्तों से कराया गैंगरेप., फिर जिस्मफरोशी के लिए बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -