'आफताब' ने बनाया नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो, फिर जो किया...
'आफताब' ने बनाया नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो, फिर जो किया...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक आदिवासी नाबालिग लड़की को दूसरे धर्म के शख्स द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि समुदाय विशेष का शख्स पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्त में लेकर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शख्स पर आरोप है कि उसने नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बना लिया। अपराधी इन फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि धार जिले के कुक्षी थाना इलाके में नाबालिग लड़की ने 'आफताब' (बदला नाम) के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ धारा-354 घ, 509, IPC 7/8 पास्को एक्ट के तहत अपराधी 'आफताब' के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अपराधी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है।  

कहा जा रहा है कि निसरपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय आदिवासी नाबालिग लड़की दिहाड़ी मजदूरी करने निसरपुर जाती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती समुदाय विशेष के 'आफताब' (बदला नाम) से हो गई। इस के चलते 'आफताब' ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अपराधी इन फुटेज के आधार पर पीड़िता को धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। अपराधी की करतूतों से परेशान होकर नाबालिग ने पूरी बात अपने घरवालों को बताई। तत्पश्चात, घरवालों ने निसरपुर चौकी पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अपराधी फोन से धमकी देता था कि यदि वह उससे बातचीत नहीं करेगी तो फोटो वायरल कर दूंगा। अपराधी से तंग आकर पीड़िता ने फोन, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। नंबर ब्लॉक होने के बाद अपराधी ने गांव में ही रहने वाले पीड़िता के मंगेतर को 19 दिसंबर को अश्लील फोटो भेज दिए। मंगेतर को फोटोज मिलने के बाद घरवालों ने पीड़िता से पूरा मामला समझा और निसरपुर पुलिस चौकी पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अफसरों से सुरक्षा की गुहार लगाई। कुक्षी थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार मालविया ने बताया कि निसरपुर चौकी में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर के अपराधी को गिरफ्त में लिया गया है। 

पीएम मोदी के मित्र फिर बनने जा रहे इजरायल के प्रधानमंत्री, अरब देशों में मची खलबली

संगीतमय श्री रामकथा का आयोजन हुआ, साधना सिंह ने कथा वाचक का सम्मान किया

कोरोना वेरिएंट ने भारत में मचाया हाहाकार, सरकार ने दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -