भोपाल: नाले में पड़ी थी खून से सनी बोरी, खोलकर देखा तो उड़े होश

भोपाल: आजकल मध्यप्रदेश से कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह भोपाल की है। यहाँ आईसर के सामने रहवासी कॉलोनी के पास नाले में बोरी में बंद एक युवती की लाश मिली है। मिली जानकारी के तहत युवती की हत्या पेट में चाकू घोंपकर की गई है। केवल यही नहीं बल्कि उसके सिर पर भी गंभीर चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है युवती करीब 24 घंटे से लापता थी और पुलिस ने इस मामले में युवती के प्रेमी पर संदेह जताया है। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म की बात से भी इनकार नहीं किया है, हालांकि अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस मामले के बारे में खजूरी थाने की टीआई संध्या मिश्रा ने कहा है कि, ''शनिवार दोपहर आईसर के पास कॉलोनी के पास नाले में एक बोरी में लाश होने की संदेह जताया था। जैसे ही पुलिस ने बोरी खोली, तो उसमें एक शव मिला। उसके बाद तुरंत FSL टीम को बुलाया गया। एसपी नॉर्थ विजय खत्री भी मौके पर पहुंचे। युवती के पेट में चाकू और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले।'' वहीं दूसरी तरफ निशातपुरा से एक युवती के लापता होने की रिपोर्ट बीते शुक्रवार को दर्ज की थी। खजूरी पुलिस की सूचना मिलते ही निशातपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

वहीं शव का हुलिया लापता युवती से मिलने के कारण परिजनों को शिनाख्ती के लिए मौके पर बुलाया गया। जैसे ही लड़की के मामा मौके पर पहुंचे उन्होंने शव की शिनाख्त 23 साल की कशिश के रूप में की है। इस मामले में टीआई मिश्रा ने बताया, जिस तरह से हत्या की गई, वह किसी करीबी का काम हो सकता है। पहले तो युवती के सिर पर किसी भारी चीज से चोट मारी गई। इसके बाद उसके पेट में चाकू घोंपे जाने की आशंका है। हत्या के बाद लाश को बोरी में भरकर यहां फेंक दी होगी।

दिशा पाटनी ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- दिन बना दिया आपने तो...

टोक्यो ओलंपिक में भारत का उत्साह बढ़ाने के लिए भोपाल ने लगाई दौड़

सोशल मीडिया पर छाया इंदौर का फायर डोसा, आपने खाया क्या?

Most Popular

- Sponsored Advert -