न्यू ईयर पार्टी करने के लिए मेडिकल स्टोर में मचाई लूट, चाक़ू के रैपर से लूटेरे तक पहुंची पुलिस
न्यू ईयर पार्टी करने के लिए मेडिकल स्टोर में मचाई लूट, चाक़ू के रैपर से लूटेरे तक पहुंची पुलिस
Share:

नई दिल्ली: अपराध तो कई होते हैं और बाद में बदमाश भी पकड़े जाते हैं। किन्तु द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने मेडिकल स्टोर पर लूटपाट के एक हैरतअंगेज़ मामले की बेहद साइंटिफिक तरीके से जांच करके खुलासा किया। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को चाकू के रैपर पर लगे बारकोड की सहायता से ढूंढ निकाला। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पहले उसी मेडिकल स्टोर में नौकरी करता था और ये वारदात उसने न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए की थी।

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही द्वारका पुलिस मेडिकल पर पहुंची। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि फार्मेसी की दुकान में लूटपाट करने के प्रकरण की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। इसमें SHO राम निवास की देखरेख में सब इंस्पेक्टर राकेश, मुकेश, विकास कुमार, विकास पिलानिया, हेड कांस्टेबल समय सिंह की टीम गठित की गई।

इस पुलिस की टीम को दूकान के बाहर एक चाकू का रेपर मिला जो दिल्ली मार्ट का था। जांच में पता चला कि दिल्ली में 21 आउटलेट हैं। पुलिस टीम ने एक-एक की गहनता से जांच की। आखिरकार वह महावीर इन्क्लेव आउटलेट का निकला। वहां पहुंचने पर मालूम हुआ कि उस आउटलेट से चाकू खरीदा गया था। पूछताछ में पता चला कि उस चाकू को खरीदने के लिए चोर ने पेटीएम से भुगतान किया था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने पेटीएम से नंबर की जानकारी निकलवाई और फिर लुटेरे तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पहले पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद कर ली ख़ुदकुशी

दिल्ली; रेलवे क्वार्टर में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्ता

दो लड़कों के साथ होटल गई शादीशुदा महिला, अगले दिन बिस्तर पर मिली इस हालत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -