पहले पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद कर ली ख़ुदकुशी
पहले पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद कर ली ख़ुदकुशी
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा में नोटबंदी के दौरान तक़रीबन 123 करोड़ रुपये की गड़बड़ी व्यापारी की मौत की वजह बन गई है. इस दौरान व्यापारी नीरज अग्रवाल ने ही पहले पत्नी और बेटी को गोली मारी, फिर ख़ुदकुशी कर ली. बता दें ‎कि नीरज के खिलाफ आयकर विभाग कमर्शल टैक्स और अन्य विभागों की जांच चल रही थी. कहा जा रहा है कि संभवत: इसी वजह से नीरज ने ख़ुदकुशी कर ली. हालांकि, परिजन इसे हत्या बता रहे हैं.

पुलिस ने बताया है ‎कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी नीरज अग्रवाल का ट्रायल कर रहा है और नीरज पर काफी कर्ज है. इसी कारण आशंका जताई जा रही है कि नीरज ने परिवार सहित आत्महत्या कर ली हो. वहीं दूसरी ओर नीरज के परिजन ने कहा कि वह अपने प्रतिद्वंद्वियों के निशाने पर थे. नीरज के पिता दिनेश चंद्र अग्रवाल ने कहा है ‎कि 'दो वर्ष पूर्व गोवर्धन इलाके के पास कुछ लोगों ने नीरज पर गोली चलाई थी और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. किस्मत से वह इस हमले में बच गए थे.' बताया गया कि नीरज अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे और शेष परिवार में मथुरा में ही है.

उनके ‎पिता ने कहा है ‎कि नीरज नियमित तौर पर मथुरा आते रहते थे. उनके खिलाफ जांच अवश्य चल रही थी, किन्तु उन्होंने इसके खिलाफ अपील भी दाखिल कर रखी थी. वहीं नीरज के साले अमित ने बताया है कि उनकी बहन नेहा और बाकी लोगों ने साथ रात्रिभोज किया. जिसके बाद वे सभी दिल्ली निकल गए. अमित ने इस मामले में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है.

दिल्ली; रेलवे क्वार्टर में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दो लड़कों के साथ होटल गई शादीशुदा महिला, अगले दिन बिस्तर पर मिली इस हालत में

दहेज के लिए मारने-पीटने पर गर्भवती पत्नी ने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -