दो लड़कों के साथ होटल गई शादीशुदा महिला, अगले दिन बिस्तर पर मिली इस हालत में
दो लड़कों के साथ होटल गई शादीशुदा महिला, अगले दिन बिस्तर पर मिली इस हालत में
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुरुग्राम के सेक्टर 47 का है जहाँ ओयो टाउन हाउस होटल के कमरा नंबर 403 में भिवानी की रहने वाली युवती की लाश मिली है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक एक दिन पहले ही युवती ने गुरुग्राम के इसी होटल में दो युवकों के साथ चेक इन किया था लेकिन बीते मंगलवार रात करीब 9 बजे युवती की लाश कमरे से मिली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. जी दरअसल गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि, ''सेक्टर 47 में बने ओयो टाउन हाउस होटल के कमरा नंबर 403 में एक युवती ने कमरा अंदर से बंद कर रखा है. और दरवाजा नहीं खोल रही है. इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा धक्का मारकर खोला तो बेड पर एक युवती मृत अवस्था में मिली .''

इस मामले में बताया गया है कि मृतक की पहचान भिवानी निवासी सुनैना के रूप में हुई और मृतक युवती शादीशुदा है और उसका 9 साल का बच्चा भी है. पुलिस का कहना है कि, 'मृतक के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी ने कत्ल किया है.' पुलिस ने यह भी कहा है कि, ''वह कल दो युवकों के साथ इसी होटल में आई थी. लेकिन रात को ही जब दोनों युवक कमरे से बाहर गए हुए थे तभी युवती की मौत हुई है.'' इस मामले में पुलिस जाँच में लगी है.

300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली

पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या

कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -