मलेशिया भागने की फ़िराक़ में थे मरकज के 8 संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने दबोचा
मलेशिया भागने की फ़िराक़ में थे मरकज के 8 संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने दबोचा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार को लगभग 8 संदिग्धों को इमिग्रेशन डिपार्टमेंट ने रोक लिया है. ये सभी संदिग्ध लोग स्पेशल फ्लाइट से मलेशिया जाने की कोशिश में थे. इनके सम्बन्ध में पता चला है कि सभी लोग दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे थे. इनके बारे में यह भी पता चला है कि सभी लोग निजामुद्दीन की मरकज में शामिल हुए थे.

जिन संदिग्ध लोगों को रोका गया है, वे सभी मलेशिया के रहने वाले हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, इस सभी लोगों को दिल्ली पुलिस और हेल्थ डिपार्टमेंट के हवाले किया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि, रिलीफ फ्लाइट के तौर पर मेलिंडो एयरवेज की एक फ्लाइट दिल्ली से मलेशिया जाने वाली थी. इसी फ्लाइट वे ये सभी संदिग्ध सवार होने वाले थे. दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए 500 लोग अभी अस्पताल में हैं. 1,800 क्वारनटीन में हैं. सभी की जांच की जा रही है. ऐसे में दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ सकते हैं.

टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि दिल्ली में मरकज की वजह से कोरोना संक्रमण का दायरा कहां तक पहुंचा है. आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि मरकज में जो लोग पहुंचे थे, उनमें विदेशी लोग भी थे. यहां के लोगों ने जहां-तहां यात्रा कि है जिससे कोरोना का संक्रमण और बढ़ गया है. विदेशी मूल के लोगों ने भी देश के कई हिस्सों में छिपने की कोशिश की जिन्हें पुलिस की सहायता से बाहर निकाल कर क्वारनटीन किया गया.  

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

नहीं होगी क्वारंटाइन स्थानों की कमी, इस एसोसिएशन ने की कमरें उपलब्ध कराने के पेशकश

कोरोना की चेन तोड़ने गायकों का समूह मैदान में कूदा, संदेश सुनकर हिल गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -