दिल्ली में सिख युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला
दिल्ली में सिख युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इस वारदात को सरेआम बीच चौराहे पर लगभग 8 से 10 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है. वहीं, अन्य फरार आरोपियों की पुलिस खोज कर रही है.

दरअसल, दिल्ली के तिलक नगर थाना इलाके में 10 अप्रैल को पैसों के लेनदेन में 28 वर्षीय रणजीत नामक एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. वह परिवार संग तिलक नगर के रघुबीर नगर इलाके में रहता था. रणजीत के परिवार में पिता सरदार रणबीर सिंह, एक भाई, तीन बहनें और अन्य लोग हैं. पुलिस ने बताया कि सरदार रणबीर सिंह नई दिल्ली इलाके में चश्मे बेचते हैं, जबकि उनका पुत्र रणजीत एक फैक्टरी में नौकरी करता था. 10 अप्रैल देर रात को परिवार को खबर मिली कि घर के पास ही कुछ लड़के रणजीत की पिटाई कर रहे हैं. जब परिवार वहां पहुंचा तो रणजीत वहां खून से लथपथ पड़ा हुआ था. उसे ऑटो में डालकर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी है. जिसके बाद आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त भोलू, गोलू, सौरभ, टिंकू और संजय के तौर पर हुई है. भोलू, गोलू और सौरभ सगे भाई हैं जबकि बाकी दोनों इनके चचेरे भाई हैं. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पैसों की लेनदेन में आरोपियों ने रणजीत की चाकू घोंपकर हत्या की गई थी. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच करते हुए अन्य फरार आरोपियों की खोज भी कर रही है.

बॉयफ्रेंड ने शादी से किया मना तो घर पहुँच गई लड़की, और फिर जो किया उसे देख लग गई भीड़

जख्मी हालत में मिली लड़की, हथेली को कुरेदकर लिखा- 'I Hate You', इलाके में मची सनसनी

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -