बॉयफ्रेंड ने शादी से किया मना तो घर पहुँच गई लड़की, और फिर जो किया उसे देख लग गई भीड़
बॉयफ्रेंड ने शादी से किया मना तो घर पहुँच गई लड़की, और फिर जो किया उसे देख लग गई भीड़
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले (MP Singrauli) के बैढ़न नवानगर थाना इलाके में एक लड़की के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने शादी से मना कर दिया तो लड़की ने उसके घर के समक्ष जाकर धरना दिया। धरने के वक़्त लड़की के घरवाले भी उपस्थित रहे। लड़की का कहना था कि उसके साथ प्रेमी ने धोखा किया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, सिंगरौली जिले के बरगवां थाना इलाके के अंतर्गत रहने वाली 23 वर्षीय लड़की ने अपने प्रेमी पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। लड़की प्रेमी के घर के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गई। जब लड़की धरने पर बैठी तो उसके साथ उसकी मां भी उपस्थित थी। लड़की ने कहा कि कॉलेज में पढ़ाई के समय अंजनी शाह नाम के लड़के से उसकी मुलाकात हुई थी। आहिस्ता-आहिस्ता बात होने लगी एवं दोस्ती प्यार में बदल गई।

लड़की का आरोप है कि अंजनी शाह शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। कुछ दिनों पश्चात् जब वह शादी करने के लिए जिद करने लगी तो वह मुकर गया। कई बार मुलाकात के चलते प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया था, जिसकी तहरीर बरगवां पुलिस को भी दी गई थी, उस वक़्त वह शादी करने को राजी हो गया था। तत्पश्चात, वह कई प्रकार के बहाने बनाकर गुमराह करता रहा। वह अपने घर से फरार है। लड़की ने कहा कि विवश होकर वह अपनी मां के साथ प्रेमी के घर के सामने धरना दे रही है। इस के चलते वहां बहुत भीड़ जमा हो गई। लड़की ने बताया कि मैं उससे ही शादी करूंगी, नहीं तो खुदखुशी कर लूंगी। अब हमसे कोई शादी नहीं करेगा। वहीं लड़की की मां ने भी अंजनी शाह पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने का इल्जाम लगाया। लड़की की मां ने कहा कि लड़के के माता-पिता उसकी बेटी से शादी नहीं होने दे रहे हैं। स्थानीय लोगों तथा पुलिस की समझाइश के पश्चात् लड़की अपनी मां के साथ घर चली गई। वहीं लड़की ने अपने प्रेमी अंजनी शाह के खिलाफ नवानगर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

चर्च में 50 हिन्दू, सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश..., यूपी पुलिस ने 26 को किया गिरफ्तार

कश्मीर में भाजपा समर्थित सरपंच की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले आतंकियों ने किया था हिंदू ड्राइवर का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -