यात्री बनकर बिजेंदर की टैक्सी में चढ़े मोहम्मद आसिफ और मेहराज, फिर उसे ही टैक्सी के नीचे घसीटते ले गए...
यात्री बनकर बिजेंदर की टैक्सी में चढ़े मोहम्मद आसिफ और मेहराज, फिर उसे ही टैक्सी के नीचे घसीटते ले गए...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक व्यक्ति को कार से बेरहमी से घसीटे जाने के वायरल वीडियो के मामले में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। विशेष पुलिस आयुक्त (L&O) सागर प्रीत हुडा ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वे यात्रियों के रूप में टैक्सी में सवार हुए थे और कुछ देर बाद वाहन लूटने के इरादे से टैक्सी चालक को धमकाया और कार से बाहर धकेल दिया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों की पहचान मेरठ के निवासी मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद मेहराज के रूप में हुई है। इससे पहले बुधवार को, पुलिस ने कहा था कि, दिल्ली में एक व्यक्ति को कार द्वारा घसीटे जाने का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, 43 वर्षीय एक व्यक्ति का शव राष्ट्रीय राजमार्ग -8 (NH 8) की सर्विस रोड के पास कष्ट-विक्षत पड़ा मिला था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि, वायरल वीडियो में दिल्ली में महिपालपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर एक व्यक्ति को कार द्वारा घसीटते हुए दिखाया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हरियाणा के फरीदाबाद निवासी बिजेंदर के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, '10 अक्टूबर को रात करीब 11:20 बजे वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस स्टेशन में एक PCR कॉल आई कि NH8 की सर्विस रोड के पास एक पुरुष का चोटों से भरा अज्ञात शव मिला है।' सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव बरामद किया। बाद में जांच के बाद शव की पहचान बिजेंदर नाम के टैक्सी ड्राइवर के रूप में हुई, जिसकी उम्र 43 साल है और वह फरीदाबाद का रहने वाला है।  इसके बाद, पुलिस ने वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजेंदर महिपालपुर इलाके में अपनी टैक्सी स्विफ्ट डिजायर चला रहा था, तभी लुटेरों ने उसकी कार चुराने की कोशिश की। बिजेंदर ने अंतिम बार अपनी पत्नी को शाम करीब 7.30 बजे फोन किया था और कहा था कि वह शाम की पहली सवारियों को ले रहा है। दोनों आरोपी मेहराज और आसिफ हिस्ट्रीशीटर हैं और उन पर करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं। मोहम्मद मेहराज और मोहम्मद आसिफ खुद को यात्री बताकर साकेत में बिजेंदर की कैब में चढ़े थे और दिल्ली छावनी क्षेत्र के पास उस पर हमला कर दिया था। दोनों आरोपियों ने बिजेंदर को टैक्सी से नीचे फेंक दिया और खुद टैक्सी चलाने लगे, बिजेंदर उसी टैक्सी के नीचे फंस गया और कई दूर तक घिसटता चला गया, जिसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

मोहन को कुल्हाड़ी से काटकर नहर में फेंका शव, क्योंकि उसने 3 साल पहले हबीबुर्रहमान की दाढ़ी नोच दी थी..

अपनी कार में राम भजन चला रहा था अमित परदेशी, अदनान-शाहबाज़, अब्दुल ने लोहे की रॉड से मार-मारकर किया बेहोश

13 साल की मासूम, 3 महीने तक रेप करता रहा मदरसे का हाफिज मोहम्मद इम्तियाज, जब गर्भवती हुई तो..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -