दिल्ली: चाकू की नोक पर दो बकरों की लूट, कार में भरकर फरार हुए बदमाश
दिल्ली: चाकू की नोक पर दो बकरों की लूट, कार में भरकर फरार हुए बदमाश
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में कार सवार बदमाश एक शख्स से 2 बकरे लूटकर भाग गए। थाना पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि तस्लीम अहमद नूर-ए-इलाही इलाके में इश्तियाक के पास सिलाई का काम करता है। पीड़ित मूलत: बरेली के गांव अरसिया का निवासी है। तस्लीम अपने पैतृक गांव आया हुआ था। इश्तियाक ने तस्लीम से गांव से दो बकरे लाने के लिए कहा था। तस्लीम गांव से 40 हजार रुपये में दो बकरे खरीद ला रहा था। 

रिपोर्ट के अनुसार, तस्लीम सोमवार सुबह 4:30 बजे शास्त्री पार्क पहुंचा और बकरों को खंभे से बांधकर एक दुकान पर चाय पीने के लिए जाने लगा, इसी दौरान कार सवार 4 लड़के वहां आए और चाकू से बकरों की रस्सी काटकर उन्हें कार में भर लिया। तस्लीम ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित तस्लीम अहमद की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस CCTV कैमरों की फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। तस्लीम बरेली के अरसिया गांव का रहने वाला है। 

दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर AAP ने एक बार फिर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर हमला बोला है। आप प्रवक्ता एवं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि अगले कुछ सप्ताह में दिल्ली जी-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा। उस वक़्त दिल्ली में दिन दहाड़े हो रही लूट, हत्याएं हो रही है। दिल्ली को लोग डरे हुए है। अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त हो चुका है। उसके बाद भी दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर किसी की जवाबदेही नहीं है।

कुल्हाड़ी से बहु प्रियंका का सिर काटकर खुद थाने पहुँच गया ससुर, बोला- मेरा बेटा पुलिस में है...

चोरो के बुलंद हुए हौसले, एसपी के घर से उड़ाए लाखों के जेवर

अपने ही माँ-बाप को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -