सीएम केजरीवाल पर भड़का दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन, डॉक्टरों को दी थी ये धमकी
सीएम केजरीवाल पर भड़का दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन, डॉक्टरों को दी थी ये धमकी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने बेडों की कालाबाजीरी को लेकर अस्पतालों को धमकी दी थी. अब दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन (DMA) ने केजरीवाल को जमकर फटकार लगाई है. मेडिकल एसोसिएशन ने केजरीवाल द्वारा अस्पतालों को धमकाने और डॉक्टरों को चेतावनी देने पर आपत्ती जाहिर की है और इसकी काफी निंदा की है. 

एसोसिएशन ने सर गंगाराम अस्पताल के अधिकारियों के खिलाफ दर्ज पुलिस केस की भी निंदा की. बता दें कि हॉस्पिटल पर कोरोना वायरस टेस्ट दर्ज करने के लिए नियमों का उल्लंघन करने का इल्जाम लगाया गया है. DMA ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के वक़्त में डॉक्टर पिछले दो महीनों से दिल्ली की जनता की सेवा कर रहे हैं. डॉक्टर अपनी जान खतरे में डालकर लोगों का इलाज कर रहे हैं. किन्तु जिस तरह से उनके साथ पेश आया जा रहा है इससे वे अपमानित महसूस कर रहे हैं.

बयान में यह भी कहा गया है कि अस्पताल स्वास्थ्य सेवा की रीढ़ हैं और मरीजों की सेवा कर रहे हैं. उन्हें दंडित किया जा रहा है और सरकार उनके प्रयासों की तारीफ करने की बजाय रोज नए डिक्टेट जारी कर रही है. बयान में कहा गया है कि दिल्ली के डॉक्टर पहले से ही महामारी से ज्यादा प्रभावित हैं और राज्य सरकार गैरजरूरी रूप से स्वास्थ्य सेवाओं पर दबाव डाल रही है. 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान, कहा- सरकार से सलाह लेना बंद करे NGT

दूरसंचार जगत में आने वाली है क्रांति, हर जगह मिलेंगे वाई-फाई बूथ

पीएफ खाताधारक ऐसे उठा सकते है इंश्योरेंस की सुविधा का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -