मस्जिद में पानी लेने गई थी 12 वर्षीय मासूम, मौलवी इलियास ने कर डाला बलात्कार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक मौलवी पर मस्जिद के अंदर एक नाबालिग लड़की का बलात्कार करने का इल्जाम लगा है, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (जून 1, 2021) को इस घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपित मौलवी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी मौलवी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई। साथ ही आश्वासन दिया कि इस मामले में तत्काल इंसाफ मिले, इसीलिए जाँच के बाद जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपने बयान में बताया है कि रविवार (मई 30, 2021) को रात 10 बजे ये वारदात तब हुई, जब वो पानी भरने के लिए मस्जिद के भीतर गई थी।

आरोप है कि वहीं पर 48 वर्षीय आरोपित मौलवी ने उसे रोका और उसके बाद उसका रेप कर दिया। पीड़िता ने घर जाने के बाद परिवार वालों को इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। पीड़िता में मेडिकल एग्जामिनेशन कराया जा रहा है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मस्जिद के बाहर आक्रोशितों की भीड़ जमा हो गई, जिन्हें शांत कराने के लिए वहाँ पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

चलती ट्रेन में 21 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डालता था नाज़िम, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड में अब तक 80 से अधिक लोगों ने खोई अपनी जान

Most Popular

- Sponsored Advert -