जहरीली शराब कांड में अब तक 80 से अधिक लोगों ने खोई अपनी जान

अलीगढ़: अलीगढ़ में जहरीली शराब केस के उपरांत पुलिस प्रशासन की जांच शुरू की है। कई अवैध शराब फैक्ट्रियों पर छापेमारी कर दी गई है। जिले में बीते 4 दिनों में ताबड़तोड़ जांच  के अंतर्गत 33 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। इनमें 3 हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं। साथ ही 3 फैक्ट्रियों को सील कर दिया गया है। ये जानकारी अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दी।

अबतक 84 लोगों की मौत:  जंहा इस बात का पता चला है कि अलीगढ़ में जहरीली शराब के कहर ने जिले में 84 लोगों को अपना शिकार बना लिया। हालांकि, सीएमओ ने अब तक 25 मौतों की पुष्टि करते हुए अन्य मौतों को संदिग्ध कहा है। वहीं, अभी भी कई ऐसे हैं जिनकी हालत जहरीली शराब के पीने से नाजुक बनी हुई है। दूसरी तरफ सरकार ने शराब कांड में लापरवाही उजागर होने पर संयुक्त आबकारी आयुक्त आगरा व उप आबकारी आयुक्त अलीगढ़ मंडल को निलंबित करते हुए कार्रवाई बैठा दी है।

50 हजार का इनामी विपिन गिरफ्तार: जिसके पूर्व शराब कांड का मुख्य अपराधी विपिन यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस पर 50000 रुपये का इनाम था। पूछताछ के उपरांत पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है। विपिन की निशानदेही पर पुलिस ने अकराबाद थाना क्षेत्र के अधौन गांव में एक अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा भी मारा। इस दौरान भारी तादाद में शराब बनाने का सामान बरामद किया है। पुलिस ने 50 बोतल बिना रैपर शराब, 70 से 100 पेटी शराब, 5 ड्रम केमिकल, 8 ड्रम खाली, ढक्कन, रैपर व अन्य सामान भी बरामद किया है।

 

नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ कोच ने ही किया बलात्कार, दो माह से कर रहा था शारीरिक शोषण

इंडियन आइडल 12 से गायब हुए जज, हिमेश-नेहा की होगी वापसी पर नहीं आएंगे विशाल डडलानी

नरगिस की मौत के 3 साल बाद बेटे संजय दत्त को मिला उनका अंतिम संदेश, 4-5 घंटे लगातार रोए थे अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -