लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डालता था नाज़िम, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की रोहिणी के अमन विहार थाना पुलिस ने एक युवती की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक शख्स को हैदराबाद से अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है इस शख्स का नाम नाजिम है. पुलिस के अनुसार, 30 मई को पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई थी. दरअसल शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि उनकी बहन की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर डाली गई है और उसे नाजिम नाम के शख्स पर शक है.

यह शख्स शिकायतकर्ता के घर के पास रहता था, किन्तु अब वो वहां नहीं रहता था. जब शिकायतकर्ता ने अपनी बहन से अपलोड फोटो के बारे में सवाल किया तो उसने बताया कि 4 से 5 साल पहले, जब वो 14 साल की थी उसकी दोस्ती नाजिम नाम के युवक से हो गई थी और तब नाजिम ने उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली थी. अमन विहार थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी हैदराबाद में रह रहा है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने हैदराबाद से 150 किमी दूर एक बस्ती से आरोपी नाजिम को धर दबोचा. वहीं हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा में पड़ोसी द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने से दुखी नाबालिग ने ख़ुदकुशी कर ली. 16 वर्षीय लड़की के रविवार की शाम को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

जहरीली शराब कांड में अब तक 80 से अधिक लोगों ने खोई अपनी जान

नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ कोच ने ही किया बलात्कार, दो माह से कर रहा था शारीरिक शोषण

नामालुरु पुलिस ने जनता को आतंकित करने के आरोप में उपद्रवी पत्रक को किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -