चलती ट्रेन में 21 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

इंदौर: इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में एक लड़की धारदार हथियार से हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. चलती ट्रेन में हत्या के बाद सनसनी फैल गई, जिसके बाद मंगलवार रात 9 बजे ट्रेन को सीहोर स्टेशन पर रोक कर युवती का शव उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में रखवाया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर की रहने वाली 21 साल की मुस्कान हाड़ा इंदौर से भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी, किन्तु अज्ञात आरोपी ने चलती ट्रेन में युवती का गला काट दिया और भाग निकले. यात्रियों ने सीहोर स्टेशन पर घटना की सूचना दी, जिसके बाद स्टेशन और मंडी पुलिस ने पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. मामले की जानकरी देते हुए पुलिस अधीक्षक एसस चौहान ने बताया कि इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में ये वारदात हुई है. सीहोर स्टेशन से दो किलोमीटर पहले शुजालपुर-सीहोर स्ट्रेच पर युवती का शव खून से लथपथ मिला था.

सीहोर स्टेशन पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था. युवती के पिता किसी अपराध में जेल में हैं. युवती उनकी जमानत का प्रयास कर रही थी.  इस घटना ने इंदौर से भोपाल के बीच यात्रा करने वालों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है क्योंकि हर दिन बड़ी संख्या में लोग भोपाल से इंदौर के बीच चलने वाली ट्रेनों में यात्रा करते हैं.  

लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डालता था नाज़िम, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड में अब तक 80 से अधिक लोगों ने खोई अपनी जान

नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ कोच ने ही किया बलात्कार, दो माह से कर रहा था शारीरिक शोषण

Most Popular

- Sponsored Advert -