राहुल को एड्स है, जानबूझकर 20 से अधिक महिलाओं से बनाया संबंध
राहुल को एड्स है, जानबूझकर 20 से अधिक महिलाओं से बनाया संबंध
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बदरपुर में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी एचआईवी पॉजिटिव पाया गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि इसकी जानकारी होने के बावजूद उसने इलाके की कई महिलाओं से शारीरिक संबंध भी बनाए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वह सभी को एड्स देना चाहता था। जी दरअसल इस मामले में पुलिस का कहना है, आरोपी यौन कुंठा का शिकार है। जी हाँ और अब पुलिस ने आरोपी के परिजनों को जांच रिपोर्ट की जानकारी दे दी है। दूसरी तरफ, पुलिस अब पीड़िता को लेकर भी चिंतित है।

जी दरअसल पीड़िता की जांच में वह निगेटिव आई है लेकिन उसकी दोबारा जांच कराई जाएगी। आप सभी को बता दें कि पुलिस ने 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोप में 30 वर्षीय राहुल के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो की धारा में एफआईआर दर्ज की थी और उसे पलवल से गिरफ्तार किया था। वहीं गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के रक्त नमूने को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को पुलिस को मिली। इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि राहुल को एड्स है और इस खुलासे के बाद पीड़ित बच्ची के भी एचआईवी पॉजिटिव होने की आशंका बढ़ गई है।

इस मामले में पुलिस एक बार जांच के बाद एचआईवी को लेकर दोबारा पीड़िता की जांच कराएगी। बताया जा रहा है बदरपुर में आरोपी ने आठ वर्षीय मासूम से दर्रिंदगी की हदें पार कर दी थी और 30 वर्षीय आरोपी ने बच्ची के पूरे शरीर को दांतों से काट डाला है, जिससे बच्ची के शरीर पर 20 से ज्यादा घाव के निशान बने थे। जी दरअसल आरोपी वारदात से दो दिन पहले ही किराए पर रहने के लिए आया था और दुष्कर्म कर फरार हो गया था। बताया जा रहा है बच्ची मां के साथ रहती थी और बच्ची का पिता काफी समय पहले उन्हें छोड़कर चला गया था।

वहीं बच्ची की मां एक फैक्टरी में काम करती है और बीते दिन वह ड्यूटी पर गई थी, तभी आरोपी ने बच्ची के साथ वारदात को अंजाम दिया। फैक्टरी से लौटने पर मां को जानकारी हुई थी। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी राहुल ने पूछताछ में 20 से अधिक महिलाओं से संबंध होने की बात स्वीकार की है। उसने बताया कि एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी उसे पहले से थी लेकिन वह जान-बूझकर सभी को इस बीमारी से ग्रस्त करना चाहता था।

नाना के कमरे में बेटी को भेजती थी मां, रातभर होता था गंदा काम

माँ डाँटेगी सोचकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई लड़की और फिर हुआ चौकाने वाला कारनामा

बार-बार पत्नी को इस काम के लिए मना करता था पति, एक रात दी खौफनाक सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -