नाना के कमरे में बेटी को भेजती थी मां, रातभर होता था गंदा काम
नाना के कमरे में बेटी को भेजती थी मां, रातभर होता था गंदा काम
Share:

पटना: प्रदेश की राजधानी से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक नाबालिग ने अपनी सौतेली मां पर दुष्कर्म करवाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'आरोपी महिला ने अपने​ पिता से यानि नाबालिग के नाना से दुष्कर्म करवाया हैं। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत इस दौरान अचानक एक दिन पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई, और उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं यहां पूरे मामले का खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने लड़की का बयान और मेडिकल जांच कराने के बाद जीरो एफआइआर कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, 'उसका घर दीघा थाना क्षेत्र में है। कुछ साल पहले उसकी मां का निधन हो गया था और इसी बीच पिता ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद दूसरे विवाह के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक था। हालाँकि कुछ दिन बाद ही सौतेली मां के पिता भी उसके घर पर रहने लगे। जी हाँ और कुछ महीने पहले एक दिन रात में सौतेली मां ने उसे यह कहकर अपने पिता के कमरे में भेज दिया कि वह तुम्हारा नाना है। इस बीच सौतेली मां के पिता ने उसके साथ गंदी हरकत की। जी हाँ और इसकी शिकायत लड़की ने अपनी मां से की, लेकिन मां ने बेटी की बात को सुनकर नजरअंदाज कर दिया। उसके बाद दूसरी बार किशोरी की सौतेली मां ने उसे अपने पिता के कमरे में जबरदस्ती भेज दिया।

इसके चलते लड़की के साथ तीन बार गंदी हरकत की गई और हर बार उसने इसका विरोध किया, हालाँकि सौतेली मां उसकी बातों पर यकीन नहीं करती थी। इस बीच कुछ दिन पूर्व किशोरी मौका देख दिल्ली में रह रही अपनी दादी के पास चली गई और वह वहां चुपचाप रहने लगी। वह यहाँ भी हर वक्त डरी रहती थी और इसी बीच उसकी तबीयत बिगड़ गई। दादी उसे पास के अस्पताल ले गई, फिर किशोरी ने आपबीती सुनाई। यह सब सुनकर उसकी दादी उसे लेकर पास के थाने में गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई। अब इस मामले में छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

निकाह योग्य होती है 16 वर्षीय मुस्लिम लड़की.., कोर्ट ने 'इस्लामी कानून' के अनुसार दिया फैसला

माँ डाँटेगी सोचकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई लड़की और फिर हुआ चौकाने वाला कारनामा

'मोदी-शाह आओ, कलमा पढ़ो और मुस्लिम बन जाओ..', मौलाना तौकीर रजा बोले- इस्लाम ही पूरी दुनिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -