कार में हुआ लड़की के साथ दुष्कर्म, बचाने गए चाचा तो...

अलीगढ़: हाल ही में अपराध का एक मामला अलीगढ़ से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के दादों थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव में शौच के लिए बाहर निकली किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। जब वह शौच के लिए गई तो उसे उठाकर मैक्स गाड़ी में ले गया। उसके बाद गाड़ी के दरवाजे बंद कर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में जैसे ही क‍िशोरी की चीखें सुनकर चाचा ने शीशा तोड़कर उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उन पर हमला करते हुए चाकू से उन्हें घायल कर दिया।

यह सब करने के बाद आरोपी मौके से फ़रार हो गया। खबरों के अनुसार इस मामले में किशोरी के माता-पिता शादी समारोह में बाहर गए हुए थे। इसी बीच आधी रात में आरोपी युवक पुष्पेंद्र किशोरी को चाकू के बल पर गाड़ी में ले गया। गाड़ी में ले जाने के बाद आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। अब इस मामले में पुलिस ने मैक्स गाड़ी को जब्त कर लिया है।

इसके अलावा आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़द्दमा पंजीकृत कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने कहा कि, 'दादों थानाक्षेत्र के एक गांव में पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया है।' आगे उन्होंने बताया, 'पीड़ित पक्ष के द्वारा गई शिकायत के आधार पर तत्काल मुक़द्दमा पंजीकृत कर लिया गया। इसमें अभियुक्त शिकायतकर्ता का पड़ोसी युवक है और उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं।'

शर्मनाक: बच्चे को पहले लगी गेम की लत, और फिर हो गया कत्ल

पत्नी ने नहीं दिया तलाक, तो पति ने जगह-जगह उसके पोस्टर चिपकाकर लिख दिया 'वांटेड'

स्कूल शिक्षक ही करता रहा लड़की के साथ दुष्कर्म, इस तरह सामने आई सच्चाई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -