सुशांत सिंह पर बन रही फिल्म को लेकर नाराज हुआ अभिनेता का परिवार, उठाई रोक लगाने की मांग

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म 'न्याय' पर प्रतिबंध लगाने वाली याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय में दाखिल हुई है। यह याचिका सुशांत के पिता ने दर्ज की है। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय ने नोटिस जारी किया है। सुशांत पर बनी इस मूवी का नाम न्याय द जस्टिस रखा गया है। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है जिसमें सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी नजर आई। 

साथ ही मूवी में सुशांत के रोल का नाम महेंद्र है तथा इस किरदार के लिए जुबेर के खान को कास्ट किया गया है। फिल्म में रिया को उर्वशी का नाम दिया है तथा इस किरदार में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है। वही बात यदि टीजर की करें तो इसमें बताया गया है कि एक अभिनेता आत्महत्या कर लेता है तथा उसके पश्चात् कैसे जांच एजेंसियां इस भंवर जाल में फंस जाती हैं कि ये सुसाइड है या आत्महत्या? न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी तथा शक्ति कपूर को भी महत्वपूर्ण किरदार दिया गया है।

दिलीप गुलाटी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर बहुत बवाल भी मचा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को बनाने के लिए सुशांत के पर‍िवार से किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई है। वहीं फिल्म के मेकर्स का कहना है कि सुशांत का मामला पब्ल‍िक डोमेन में है इसल‍िए अनुमति लेने का कोई प्रश्न नहीं उठता। फिलहाल, टीजर रिलीज के पश्चात् सुशांत का पर‍िवार बहुत नाराज हैं।

बेहद ही अनोखे अंदाज़ में KL राहुल को अथिया ने किया था बर्थडे विश

पति रणवीर को दीपिका ने दी पीटने की धमकी, फैंस ने ले लिए मजे

बेटी को सबसे छुपाती नजर आईं अनुष्का, यूजर्स बोले- 'बच्ची का दम ही घोंट दिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -