बेहद ही अनोखे अंदाज़ में KL राहुल को अथिया ने किया था बर्थडे विश
बेहद ही अनोखे अंदाज़ में KL राहुल को अथिया ने किया था बर्थडे विश
Share:

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul )ने कल अपना 29वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। ऐसे में केएल राहुल की खास दोस्त और रूमर्ड गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने भी खास अंदाज में जन्मदिन की प्यार भरी बधाई दी। उन्होंने राहुल के साथ कई फनी फोटोज साझा की हैं। जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है। अथिया ने अपने इंस्टा पर राहुल संग 2 फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज की शेयर करने के साथ अथिया ने लिखा कि आपके लिए आभारी हूं। जन्मदिन मुबारक हो।

मीडिया रिपोर्ट्स जे अनुसार अथिया ही नहीं बल्कि उनके भाई अहान शेट्टी ने भी केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई देते हुए तस्वीर साझा की थी। जिसमें ये दोनों एअरपोर्ट पर वॉक करते हुए नज़र आ रहे है। हम बता दें कि मीडिया में अथिया शेट्टी और केएल राहुल को लेकर एक लंबे वक़्त से चर्चा रही है। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। हालांकि ये दोनों अपनी फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं रहते हैं।

इतना ही नहीं केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को कर्नाटक में हुआ था। वो इन दिनों IPL के नए सीजन में पंजाब टीम में बतौर कप्तान के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनकी टीम 1 जीत और 1 हार के साथ पॉइंट टेबल में 7वें नंबर है।

 

पति रणवीर को दीपिका ने दी पीटने की धमकी, फैंस ने ले लिए मजे

बेटी को सबसे छुपाती नजर आईं अनुष्का, यूजर्स बोले- 'बच्ची का दम ही घोंट दिया'

रिलीज हुआ ‘रामयुग’ का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन की आवाज में होगी हनुमान चालीसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -