बेटी को सबसे छुपाती नजर आईं अनुष्का, यूजर्स बोले- 'बच्ची का दम ही घोंट दिया'

अनुष्का शर्मा को उनकी बेहतरी अदाकारी के लिए जाना जाता है. अनुष्का के क्रिकेटर पति विराट कोहली भी अपने खेल से सभी के बीच लोकप्रिय है. वैसे बीते सोमवार की शाम दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों के साथ बेटी वामिका भी थी। जी दरअसल दोनों चेन्नई से लौटे थे जहां विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेली थी। वहीँ जैसे ही दोनों को देखा वैसे ही मौके पर मौजूद पपराजी ने कई तस्वीरें और वीडियोज कैप्चर किए।

 

अब सोशल मीडिया पर विराट, अनुष्का और उनकी बेटी के ये फुटेज वायरल हैं। इन्हे देखने के बाद फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर अनुष्का बेबी स्लिंग लिए नजर आईं जिसमें वामिका को कैरी किए थीं। वहीँ उनकी पीठ पर एक और बैग था। इस दौरान वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन उसके पिंक आउटफिट, बो हेयरबैंड दिखाई दे रहे थे। आप देख सकते हैं सेलेब फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस पर लोगों ने अनुष्का के व्यवहार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।जी दरअसल वीडियो में अनुष्का कुछ कॉन्शस होती दिखती हैं और कैमरे की तरफ वह सख्ती से देखती नजर आती हैं उसके बाद वह अपनी बच्ची पर हाथ रख लेती हैं। यह सब देखकर एक यूजर ने कॉमेंट किया है, ''कैमरामैन को जिस तरह देखा, लग रहा है वहीं मार डाला होता।'' एक ने लिखा है, ''अनुष्का को लगा कि वामिका का मुंह दिख जाएगा तो वो डर गई।'' वहीं एक अन्य ने लिखा है, ''शक्ल ना दिखाने के चक्कर में बच्ची का दम ही घोंट दिया।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने बच्ची के जन्म के बाद मीडिया से गुजारिश की थी कि बच्ची को कॉन्टेंट ना बनाएं, वे दोनों तो हमेशा कॉन्टेंट देते हैं।

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना योद्धाओं को अब नहीं मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर, केंद्र ने कहा- जल्द लाएंगे नई योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -