दिल्ली के रिटायर्ड चुनाव आयुक्त को मकान खाली करने का अजीब नोटिस, कहा- 20 अप्रैल तक घर खाली करें वरना...
दिल्ली के रिटायर्ड चुनाव आयुक्त को मकान खाली करने का अजीब नोटिस, कहा- 20 अप्रैल तक घर खाली करें वरना...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (PWD) ने बुधवार को राज्य निर्वाचन आयुक्त पद से रिटायर हुए IAS अधिकारी एसके श्रीवास्तव को बुधवार को अपना आधिकारिक आवास खाली करने को लेकर नोटिस भेजा है। गौर करने वाली बात तो यह है कि, एसके श्रीवास्तव को 20 तारीख को यह नोटिस मिला है, और नोटिस में 20 अप्रैल तक ही मकान खाली करने के लिए कहा गया है। यदि वो ऐसा नही करते है, तो उन्हें हर्जाना देना होगा। 

बता दें कि एस के श्रीवास्तव को राज्य निर्वाचन आयुक्त के पद पर रहने के दौरान सरकारी आवास बंगला नंबर 2, सत्य सदन, मधु लिमये मार्ग, चाणक्य पुरी आवंटित किया गया था। बता दें कि श्रीवास्तव का नाम उस समय सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने मार्च में राज्य चुनाव आयोग में एक प्रेस वार्ता के दौरान दिल्ली में तीन नगर निगमों के चुनाव की तारीखों के ऐलान को स्थगित कर दिया था।

श्रीवास्तव ने कहा था कि उन्हें केंद्र सरकार से एक पत्र प्राप्त हुआ था और इसके आलोक में चुनाव की तारीखों के ऐलान को टाल दिया गया है। अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई से जोड़कर देखा जा रहा है, वरना, घर खाली करने के लिए हर किसी को कुछ समय दिया जाता है।  बता दें कि, श्रीवास्तव के रिटायर होने के बाद उनका स्थान, दिल्ली सरकार पूर्व रिटायर्ड मुख्य सचिव विजय देव लेंगे। देव गुरुवार को दिल्ली के राज्य चुनाव आयुक्त के रूप में पदभार संभालेंगे।

जहांगीरपुरी हिंसा का बंगाल तक नेटवर्क, मुख्य आरोपी 'अंसार' की नानी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच

'इससे ज्यादा ड्यूटी नहीं कर सकता..', कहकर ट्रेन को बीच में छोड़ चला गया लोको पायलट

लाउडस्पीकर पर जारी घमासान के बीच सीएम योगी का सख्त आदेश, अफसरों को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -