दिल्ली सरकार लगा सकती है नजीब जंग पर मानहानि का आरोप
दिल्ली सरकार लगा सकती है नजीब जंग पर मानहानि का आरोप
Share:

नईदिल्ली। उपराज्यपाल के पद से इस्तीफा देने के ही साथ दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग की परेशानियां बढ़ गई हैं। दिल्ली सरकार पर उन्होंने एक लोकप्रिय समाचार समूह को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाए थे और सरकार पर आरोप लगाए थे कि दिल्ली सरकार ने गैरकानूनी कार्य किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल के रिश्तेदार निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति नियमों को ताक पर रखकर की गई। अब संभावना है कि दिल्ली की राज्य सरकार पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करे।

इसे लेकर राज्य सरकार तैयारी कर रही है। नजीब जंग ने केजरीवाल सरकार पर विशेषतौर से मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर सवाल किए थे। निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति को लेकर इस मामले में गंभीर आरोप लगाए गए हैं। नजीब जंग ने आरोप लगाए हैं कि निकुंज अग्रवाल सीएम केजरीवाल की पत्नी के रिश्तेदार हैं और उन्हें सरकार ने चीन भेजा था।

हालांकि इस मामले में सरकार की ओर से इस बात को गलत बताया गया है कि अग्रवाल चीन गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि अग्रवाल को बतौर रेजिडेंट चिकित्सक नियुक्त किा गया था मगर बाद में उन्हें मंत्री जैन ने ओएसडी के तौर पर नियुक्ति दे दी। जो कि असंगत था।

कम नहीं हुये जंग के तेवर, केजरीवाल को घेरा

पलटे केजरीवाल, पंजाब का ही व्यक्ति बनेगा सीएम

पंजाब में CM को लेकर 'AAP' में घमासान, नाराज हुए भगवंत मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -