हिंदी का बिगड़ गया पेपर तो 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
हिंदी का बिगड़ गया पेपर तो 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हिंदी का पेपर खराब हो जाने से इंटरमीडिएट की एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया है. पेपर ठीक न होने छात्रा बहुत तनाव में थी. यह पूरा केस हरियावा थाना इलाके पुरेला गांव की रहने वालीं है.  मृतक छात्रा का नाम पूजा था और उसकी उम्र 17 वर्ष थी. पूजा अपनी तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी और उसके दो भाई भी हैं.

गुरुवार को उसका इंटर की उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा का हिंदी का पेपर था. पेपर देने के उपरांत पूजा घर आई तो परेशान थी. घरवालों ने जब पूजा से परेशान होने की वजह से पूछा तो उसने  कहा  है कि पेपर खराब हो गया है. इसके उपरांत परिवार के लोगों ने उसे समझा कि परेशान होने की आवश्यक नहीं है. लेकिन रात में उसने कमरे में फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है.

पूजा की मां जब किसी काम से कमरे में गई तो उनके होश उड़ गए उनकी चीख सुनकर परिवार के बाकी लोगों की भीड़ जमा हो चुकी है. खबर फैलते ही पड़ोसियों की भी भीड़ इकट्ठा हो चुकी है.  इसी बीच एक शख्स ने पुलिस को जानकारी दी.  घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए  भेजा जा चुका है.  

दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी तो..

अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये

विश्वविद्यालयों की फर्जी मार्कशीट बनाने वाला शख्स जम्मू से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -