11 वर्षीय मासूम को चॉकलेट का लालच देकर गोदाम ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग, और फिर जो किया...
11 वर्षीय मासूम को चॉकलेट का लालच देकर गोदाम ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग, और फिर जो किया...
Share:

ग्वालियर: MP के ग्वालियर में 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 65 साल के बुजुर्ग ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. मासूम घर के पास मोमो लेने गई थी. रास्ते में वृद्ध दुकानदार ने उसे चॉकलेट का लालच दिया तथा एक गोदाम में ले गया. जहां उसकी आंख पर पट्‌टी बांधकर बलात्कार किया. इस के चलते बच्ची के माता-पिता उसे खोजते हुए गोदाम तक पहुंचे. किन्तु अपराधी ने बच्ची को गोदाम में बंधक बनाकर छुपा दिया.

घटना के पश्चात् बच्ची किसी प्रकार अपने घर पहुंची तथा माता-पिता को पूरी घटना बताई. जिसके बाद परिवार वाले बच्ची को थाने लेकर पहुंचे तथा शिकायत की. वहीं, पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर अपराधी  को गिरफ्तार कर लिया है. घटना माधौगंज थाना इलाके के रॉक्सीपुल की है. पीड़ित परिवार ने कहा कि उनकी बेटी छठी कक्षा की विद्यार्थी है. वह मां से 20 रुपए लेकर पास ही मोमो लेने के लिए गई हुई थी. वह कुछ ही दूरी पर पहुंची थी कि पतंग की दुकान चलाने वाला 65 वर्षीय वृद्ध चतुर्भुज राठौर मिला. चतुर्भुज ने बच्ची को अपने पास बुलाया तथा चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ एक गोदाम में ले गया.

गोदाम में पहुंचते ही चतुर्भुज ने बालिका के मुंह एवं आंख पर कपड़ा बांध दिया. उसके साथ बलात्कार किया. जब बच्ची वापस नहीं आई तो घरवालों ने उसकी तलाश आरम्भ की. बच्ची का पिता उसे तलाशते हुए गोदाम तक पहुंचा. किन्तु वहां उसे बंधक बनाकर मुंह में कपड़ा ठूसकर चुप करवा दिया गया. जब बार-बार पिता उसी क्षेत्र में खोज रहा था तो अपराधी बच्ची को गोदाम में छोड़कर भाग गया. वही घटना की शिकार हुई मासूम रोते-रोते अपने घर पहुंची तथा माता-पिता को सारी बात बताई. तभी घरवाले बच्ची को लेकर थाने पहुंचे.

दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी तो..

12वीं की छात्रा से रेप के बाद किया मर्डर, इस तरह उठा राज से पर्दा

अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -