JDU को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 5 पूर्व विधायक
JDU को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 5 पूर्व विधायक
Share:

मणिपुर (Manipr) में जेडीयू (JDU) को एक बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल जेडीयू के पांच पूर्व विधायकों ने बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे,पी, नड्डा (JP. Nadda) की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन कर ली है। आप देख सकते हैं सामने आयी तस्वीरों में जेपी नड्डा उन्हें बीजेपी का गमछा पहनाया साथ ही गुलदस्ता देकर शुभकामनाएं दी। जी दरअसल, इन पांच पूर्व विधायकों के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर ने मणिपुर से लेकर बिहार दोनों जगह भूचाल पैदा कर दिया था।

दूसरी तरफ जेडीयू ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे असंवैधानिक बताया, हालाँकि बीजेपी ने खुले दिल से इन विधायकों को स्वागत किया। आपको बता दें कि मणिपुर विधानसभा के सचिव मेघजीत सिंह ने एक बयान में कहा कि, 'जेडीयू के पांच विधायकों को बीजेपी ने अपनी पार्टी में शामिल करने से स्वीकार कर लिया है।' दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत इन पांच पूर्व विधायकों का बीजेपी में शामिल होना जेडीयू के लिए इसलिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि इस साल हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 38 में से 6 सीटों पर जीत हासिल की थी।

 

 

जी हाँ और अब उन 6 विधायकों में से उनके पास केवल एक ही विधायक रह गया है। अब अगर पांच विधायक जो बीजेपी में शामिल हुए उनकी बात करें तो इस लिस्ट में, केएच जॉयकिशन, एन सानते, मोहम्मद अछबउद्दीन, पूर्व पुलिस महानिदेशक एएम खाउटे और थांगजाम अरूण कुमार है। जी हाँ और अब तक इन पांच विधायकों में से किसी की इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है, हालाँकि सभी को इनकी प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

खेत में महिला को ले गए 6-7 लोग, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

जान जोखिम में डालकर स्कूल जाते है इस गांव के बच्चे, अब तक नहीं मिली मूलभूत सुविधा

'हिंदुस्तान में हिंदुओं का नरसंहार करेंगे, हमें तुम्हारी जरूरत है', इंजीनियर को मिला धमकीभरा लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -