खेत में महिला को ले गए 6-7 लोग, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल
खेत में महिला को ले गए 6-7 लोग, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल
Share:

राजस्थान में एक महिला से भयानक दरिंदगी की गई है और इस मामले को सुनकर आपकी रूह काँप उठेगी। जी दरअसल इस मामले में बताया जा रहा है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद इस महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी गई। जी हाँ, हालाँकि अब महिला की मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया है। इस मामले को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी की है। इस घटना को भरतपुर जिले की बताया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि महिला का शव बाजरे के खेत में मिला है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 दिन पहले महिला को किडनैप किया गया था और इस मामले में महिला के पति ने कुछ लोगों पर नामजद एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

अब इस समय मृतक महिला के पति ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि शनिवार को यहां महिला का शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उसके बाद लोग सड़क पर टेंट लगाकर बठ गए और आरोपियों पर कार्रवाई तथा 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग करने लगे। इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा, एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। दूसरी तरफ प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि दो दिन पहले महिला का अपहरण किया गया था, लेकिन पुलिस ने थान में किडनैपिंग की शिकायत लेने से इनकार कर दिया था।

वहीं इसके बाद अब महिला का शव एक खेत में मिला है। इस मामले में पति ने आरोप लगाया है कि 1 सितम्बर को करीब 11 बजे मेरी पत्नी को नामजद आरोपी व उसके साथियों ने फोन कर बीमार बेटी को देखने के बहाने बुलाया। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को एक सुनसान जगह पर ले जाकर करीब 6-7 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी। ऐसा भी कहा जा रहा है गला घोंटकर महिला को मौत के घाट उतारा गया होगा।

डॉक्टर ने की ऐसी धान्द्ली, उठी उच्च स्तरीय जांच की मांग

मानसिक विक्षिप्त ने की ऐसी हरकत, पुलिस को पहुंचना पड़ा मौके पर

समय पर उपचार न मिलने पर युवक की मौत, आप भी जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -