दिल्ली से इस देश के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, शुरू हुई टिकट बुकिंग

नई दिल्ली: लंबे लॉकडाउन के बाद यदि आप घूमने की योजना बना रहे हैं तो वक़्त आ चुका है फटाफट बुकिंग कराने का. भारत से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों के लिए भी बुकिंग आरंभ हो चुकी है. सबसे अच्छी बात ये है कि कुछ देशों ने अपने सभी अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों के लिए हवाई अड्डे भी खोल दिए हैं.

ट्रैवल साइट मेकमाईट्रिप के मुताबिक, 18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग आरंभ हो चुकी है. दिल्ली से पहली फ्लाइट बैंकॉक के लिए चलने वाली है. श्रीलंकन एयरलाइंस आपको बैंकॉक तक की टिकट मुहैया करा रहा है. हालांकि ये फ्लाइट पहले कोलोंबो जाएगी फिर आपको वहां से बैकॉक के लिए उड़ान भरेगी. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लागू लॉकडाउन के बीच थाईलैंड ने अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों को देखते हुए अपने सभी हवाई अड्डे खोल दिए हैं. कोई भी पर्यटक अब थाईलैंड में छुट्टी बिताने जा सकता है. इसी के अलावा खबर है कि इटली भी जल्द अपने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चालू करने पर विचार कर रही है. 

वहीं दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी लिमिटेड (डायल) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि एयरपोर्ट पर मुसाफिरों  के लिए सभी तरह के सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं. हवाई अड्डे में प्रवेश से लेकर टिकट काउंटर तक में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है.

बंदिशें हटते ही शुरू होंगी उड़ानें, एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

JIO में अरबों रुपए लगाएगी यह दिग्गज विदेशी फर्म, फेसबुक से भी ज्यादा लगाई शेयरों की कीमत

वारेन बफेट का बड़ा फैसला, एयरलाइन्स कंपनियों के अपने सारे शेयर बेचे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -