जीत के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने घर की पूजा-अर्चना
जीत के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने घर की पूजा-अर्चना
Share:

नई दिल्ली। आपको पता हो करीब एक महीने तक चले राजनीतिक घमासान के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं। मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है और सबसे पहले पोस्टल बैलेट की गिनती की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि 9 बजे तक दिल्ली का पहला रुझान आ सकता है। वहीं मतगणना को लेकर चुनाव आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा चुके हैं और चुनाव आयोग ने दिल्ली में 27 सेंटर बनाए हैं, जहां वोटों की गिनती की जाएगी।

आपको पता ही होगा कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले गए थे। ऐसे में दिल्ली में चुनाव के रुझान और नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी पूरे जोश में आ चुकी है। वहीं नई दिल्ली में पार्टी दफ्तर के बाहर आम कार्यकर्ताओं ने '2024' तक की भविष्यवाणी कर दी है। इसी के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आप की जीत के लिए अपने घर पर पूजा अर्चना की, उन्होंने कहा कि 'हमें पूरा भरोसा है कि हम जीतेंगे क्योंकि हमने पांच सालों तक काम किया है।'

वहीं दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने कहा, 'हमें पूरा विश्वास है कि दिल्ली की जनता बीजेपी के साथ है, मैं अपने आंकड़े पर अभी भी कायम हूं।' इसी के साथ बीजेपी सांसद विजय गोयल काउंटिंग शुरू होने से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कहा कि 'दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी।' केवल इतना ही नहीं सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है, इस बीच नन्हा केजरीवाल सबके आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

आज इन 5 हाई प्रोफाइल सीटों के नतीजों पर रहने वाली है सबकी नजर

दिल्ली चुनाव के नतीजों से पहले सभी को आई भगवान की याद, किसी ने किया ट्वीट तो किसी ने पढ़ी हनुमान चालीसा

Delhi Election 2020: आज होगा दिल्ली चुनाव का फैसला, परिणाम बताएगा कितना सफल रहा गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -