दिल्ली चुनाव के नतीजों से पहले सभी को आई भगवान की याद, किसी ने किया ट्वीट तो किसी ने पढ़ी हनुमान चालीसा
दिल्ली चुनाव के नतीजों से पहले सभी को आई भगवान की याद, किसी ने किया ट्वीट तो किसी ने पढ़ी हनुमान चालीसा
Share:

राजधानी दिल्ली के चुनावी का नतीजा आज आने वाला है। आज सुबह 8 बजे ईवीएम की खिड़कियां जैसे ही खुलेंगी तो दिल्ली की नई सरकार की तस्वीर साफ हो जाने वाली है। वहीँ आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी लगातार जीत के दावे करने में लगी हुई है और कांग्रेस को भी इस बार चमत्कार की उम्मीद है वह सोच रहे हैं जीत उनकी होनी है। इस बार चुनाव नतीजों से पहले आए एग्जिट पोल में AAP को बढ़त मिली है लेकिन भाजपा हार मानने को तैयार नहीं है।

ऐसे में चुनाव नतीजों से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने फिर दावा किया है कि आज बीजेपी ही सरकार बनाएगी और चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी। मनोज तिवारी ने बात करते हुए हनुमान चालीसा भी गाकर सुनाई। इसी के साथ आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर सुबह से ही भीड़ एकत्रित होना शुरू हो गई है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी नतीजों से पहले मंत्र ट्वीट किया और लिखा - 'ॐ असतो मा सद्गमय। तमसो मा ज्योतिर्गमय। मृत्योर्मामृतं गमय।। हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो। अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलो। मृत्यु से अमरता के भाव की ओर ले चलो।'

आप सभी को बता दें कि आज यानी मंगलवार की सुबह बीजेपी नेता विजय गोयल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे हैं। विजय गोयल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनेगी। बीजेपी अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी। वहीं इस काफी समय से लेकर अब तक बीजेपी दावा कर रही है कि वह 48 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। जी दरअसल दिल्ली में कुल 21 वोटिंग सेंटर बने हैं जहां पर मतगणना होगी और चुनाव आयोग ने वोटों की गिनती के लिए कड़ी सुरक्षा का प्रबंध किया है। आज सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी।

Delhi Assembly Election Results के पहले इन 4 सीटों पर सबकी नज़र, कौन मरेगा बाज़ी

Delhi Assembly Election Results 2020: जीत का दावा लिए भिड़े बीजेपी और आप नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम 2020: जानिए किसके सर सजेगा ताज, आज किसी बनेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -