दिल्ली विधानसभा लाइव : बाबरपुर सीट से आप उम्मीदवार गोपाल राय आगे
दिल्ली विधानसभा लाइव : बाबरपुर सीट से आप उम्मीदवार गोपाल राय आगे
Share:

भारत में वर्तमान में जारी दिल्ली चुनाव में सभी 70 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है. इसी बीच, शुरुआती रुझान भी सामने आ रहे हैं. अब तक के रुझानों के मुताबिक, AAP 50 सीट पर सबसे आगे चल रही है, जबकि BJP 13 सीट पर बढ़त बनाए हैं. वहीं, Congress का खाता भी खुलता नहीं नजर आ रहा.

Delhi Assembly Election Results के पहले इन 4 सीटों पर सबकी नज़र, कौन मारेगा बाज़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विधानसभा चुनाव नतीजे के शुरुआती रुझान कुछ ही देर में सामने आ जाएंगे। वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी. मतगणना केन्द्र पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.मतगणना स्थल पर राजनैतिक पार्टियों के समर्थक भी पहुंचना शुरू हो गए हैं.

Delhi Election 2020: आज होगा दिल्ली चुनाव का फैसला, परिणाम बताएगा कितना सफल रहा गठबंधन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में दावेदारी प्रस्तुत कर रहे उम्मीदवारों की किस्मत का आज फैसला हो जाएगा। कुछ ही देर में वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी और उसके बाद रुझानों के साथ ही चुनाव रिजल्ट की तस्वीर भी साफ हो जाएगी. अगर बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र की बात करें तो इस सीट की गिनती वीआइपी सीट में की जाती है. इसी सीट से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय मैदान में हैं.

कौन-कौन हैं मैदान में?

बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय और बीजेपी की ओर से नरेश गौड़ चुनावी युद्ध में दावेदारी प्रस्तुत कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस की ओर से अन्वीक्षा जैन चुनाव लड़ रही हैं. हाल ही में सामने आए रूझाने में बाबरपुर सीट से आप नेता गोपाल राय आगे चल रहे है.

मानवीय जीवन पर कोरोना बना कहर, चीन में 1000 से अधिक मौतें

इन आठ सीटों पर टिकी हुई है सबकी निगाहें

कोरोनावायरस: क्रूज़ पर फंसे भारतीयों की पीएम से अपील, कहा- प्लीज 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -