दिल्ली पुलिस ने नाकाम की मर्डर की साजिश
दिल्ली पुलिस ने नाकाम की मर्डर की साजिश
Share:

दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बुजुर्ग दंपति मर्डर की साजिश मामले में आरोपी मेल नर्स को गिरफ़्तार कर लिया है. यहां पुलिस ने आकाश नाम के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने एक बुजुर्ग दंपति की हत्या और लूट की पूरी साजिश बनाई थी. 

बता दें की आरोपी आकाश पेशे से नर्स है. ग्वालियर से नर्सिंग का कोर्स करने के बाद आरोपी आकाश ने पहले दो प्राइवेट अस्पतालों में थोड़े दिनों तक काम किया. फिर कुछ दिनों बाद वह दिल्ली जाकर रहने लगा. यहां पहुंच कर आरोपी ने एक होमकेयर संस्था के जरिए काम की तलाश की. जल्द ही उसे एक जगह काम मिल गया.

आरोपी को साउथ दिल्ली की बुजुर्ग दंपति की देखरेख का काम मिला था. इस बुजुर्गों की उम्र 92 साल और 85 साल है . इनके बच्चे विदेश में रहते हैं, पैसों की कोई कमी नहीं थी इसी कारण देख रेख के लिए आरोपी को काम पर रखा था. आरोपी आकाश को नौकरी करने के कुछ ही दिनों में ये पता लग गया कि बुजुर्ग दंपति अमीर हैं. इनके घर पर लूटपाट में बहुत सारा माल मिल सकता है, यही से आकाश ने इटावा में रहने वाले अपने रिश्तेदार से सम्पर्क किया. बाद में पिस्टल लेकर वह हत्या करने पंहुचा लेकिन उससे पहले वहां पुलिस मौजूद थी. जिसने उसका पर्दा फाश किया.

आईपीएल सट्टे की पूछताछ में उलझे अरबाज, होंगे कई खुलासे

नशेड़ी पति ने पत्नी को जलाया

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -