दिल्ली: ईडी ने कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर मारा छापा

Dec 08 2018 11:37 AM
दिल्ली: ईडी ने कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर मारा छापा

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा पड़ा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय के अफसर कांग्रेस नेता को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गए हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने कुछ कागजात भी जब्त किए हैं। वहीं छापे की जानकारी जगदीश शर्मा ने खुद दी और कहा कि ईडी उन्हें पूछताछ के लिए अपने दफ्तर ले जा रही है।

योगी के 'अयोध्या' और 'प्रयागराज' फरमान के बाद भी पुराने नाम से रिजर्वेशन कर रहा रेलवे

यहां बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के तीन ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी। इसके साथ ही बता दें कि ये छापेमारी बीकानेर जमीन सौदे को लेकर बताई जा रही थी। इस छापेमारी को लेकर रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने कहा था कि अधिकारियों ने किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया।

बृहदेश्वर मंदिर में आयोजित श्री श्री रविशंकर के कार्यक्रम पर लगी रोक

गौरतलब है कि वाड्रा के करीबी सहयोगियों से जुड़े तीन स्थानों पर ईडी टीम की छापेमारी पर उनके वकील ने कहा था कि 4.5 साल में उन्हें कुछ भी नहीं मिला इसलिए अब वे अलग तरीके से छापेमारी कर रहे हैं और हम लोगों को अंदर भी नहीं जाने दे रहे हैं। गेट के बाहर ताला लगाकर सबूत तैयार करने का प्रयास कर रहे हैं।


खबरें और भी

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

दिल्लीवासियों को ख़ास तोहफा देने जा रही है केजरीवाल सरकार

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव में आठवें चरण के लिए मतदान जारी