दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हुए कोरोना संक्रमित, बोले - जल्द काम पर लौटूंगा
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हुए कोरोना संक्रमित, बोले - जल्द काम पर लौटूंगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से, उन्होंने खुद को क्वारंटाइन में रखा है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट करते हुए इस सम्बन्ध में जानकारी दी है। मनीष सिसोदिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट में करते हुए लिखा है कि, 'हल्का बुखार होने के बाद, आज कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।'

मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि 'मैंने खुद को क्वारंटाइन में रखा है। फिलहाल मुझे बुखार या कोई अन्य तकलीफ नहीं है, मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मैं आपकी सभी प्रार्थनाओं से उबर कर जल्द ही काम पर लौटूंगा।' बता दें कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा के सत्र में भी शमोल नहीं हो सके थे। दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय सत्र सोमवार यानी 14 सितंबर को बुलाया गया था। 

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते दिल्ली विधानसभा सत्र महज एक दिन का ही रखा गया है। सोमवार को बुलाए गए सत्र में प्रश्नकाल को शामिल नहीं किया गया। हालांकि, विधायकों को नियम 280 के तहत अपनी बातें रखने का अवसर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, सत्र के दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली माल और सेवा कर संशोधन विधेयक सदन में रखने वाले थे, किन्तु कोरोना संक्रमित होने के चलते वह विधानसभा सत्र में शामिल नहीं हुए।

'ड्रैगन' पर अमेरिका ने फिर कसी लगाम, 5 चीनी उत्पादों के आयत पर लगाई रोक

2015 में केंद्र को कहा था - 'जुमलों की सरकार', अब 5 साल बाद PCS अधिकारी पर गिरी गाज

चीन के मोर्चे पर क्या है भारत की तैयारी ? आज राजनाथ सिंह संसद में देंगे जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -