समाज को तोड़ने वाले योगी कैसे हो सकते हैः मनीष सिसोदिया
समाज को तोड़ने वाले योगी कैसे हो सकते हैः मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी देश की ऐसी पार्टी है, जो योगा दिवस को भी राजनीति करने का एक मंच मानती है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि योग का अर्थ जोड़ना होता है न कि तोड़ना।

जो लोग देश को हिंदु-मुस्लिम और अलग जातियों के नाम पर तोड़ने की कोशिश कर रहे है, वो योगी नहीं हो सकते। सिसोदिया ने कहा कि योग करना और योग की बातें करना अच्छी बात है, लेकिन एक ओर योग और दूसरी ओर तोड़ने की राजनीति, यह दोहरापन छोड़िए, ऐसा योग दिखवा माना जाएगा।

इससे पहले सिसोदिया ने दिल्लीवासियों को योग दिवस के मौके पर शुभकामनाएं दी और कहा कि योग को लेकर अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा हम सबके लिए गर्व की बात है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि योग केवल पार्क या सड़क पर बैठकर की जाने वाली पीटी एक्सरसाइज नहीं है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दुनिया योग अनुसंधानों पर हमारी तारीफ करती है, वहीं समाज को तोड़ने की राजनीति और उस राजनीति को करने वालों का मज़ाक भी उड़ाती है। योग पर गर्व करने का अधिकार हमें तभी होगा, जब हम देश को जोड़ने वाले बने, तोड़ने वाले नहीं।

सिसोदिया इन सबके बीच पंजाब की बात करना नहीं भूले और कहा कि आज समाज को धर्म व समुदाय के नाम पर तोड़ा जा रहा है। पंजाब को नशे की लत के नाम पर तोड़ा जा रहा है। अंत में सिसोदिया ने पीएम को योग दिवस की बधाई देते हुए कहा कि उनके प्रयास से योग को प्रसिद्धि मिली है। लेकिन राज्यों में चुन कर आई सरकार को तोड़ने में कैसा योग।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -