तीन दिन की बच्ची का मां ने छोड़ा साथ, अस्पताल से हुई फरार
तीन दिन की बच्ची का मां ने छोड़ा साथ, अस्पताल से हुई फरार
Share:

दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव चिकित्सालय में एडमिट कोरोना पॉजीटिव एक महिला द्वारा अपने तीन दिवस की नवजात बच्ची को छोड़कर भागने का सनसनखेज केस सामने आया है. इस मामले से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. ​हास्पिटल प्रशासन सकते में है. उधर घटना की सूचना मिलते ही सब्जी मंडी थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर पड़ताल आरंभ कर दी है. केस की पड़ताल में जुटी पुलिस महिला की तलाश में चिकित्सालय सहित आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

पश्चिम बंगाल: तिरंगा फहराने के दौरान भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, TMC पर आरोप

बता दे कि फरार महिला की पुलिस सरगर्मी से खोज कर रही है. कोरोना पॉजीटिव महिला से दूसरे लोगों में भी कोरोना का संक्रमण फैलने का संकट बना हुआ है. पुलिस के अनुसार इस  गर्भवती महिला को गत 9 अगस्त को लेबरपेन को होने पर कस्तूरबा गांधी चिकित्सालय में एडमिट कराया गया था. महिला ने बेटी को जन्म दिया था. इस दौरान महिला की कोरोना जांच भी कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई. इसके बाद मां-बेटी दोनो ही को 11 अगस्त को बाड़ा हिंदूराव चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. दरअसल कस्तूरबा गांधी चिकित्सालय में कोरोना का उपचार नहीं होता है.

बेंगलुरु हिंसा: 24 वर्षीय व्यक्ति ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, कोरोना से भी था संक्रमित

इस वजह से महिला को नवजात बच्ची के साथ बाड़ा हिंदृ राव चिकित्सालय में एडमिट कराया गया. वहां नवजात को नर्सरी में रखा गया था, जबकि महिला को कोरोना वार्ड में एडमिट कराया गया था. इस बीच गत 12 अगस्त की रात लगभग पौने दो बजे महिला बच्ची को अस्पताल में ही छोड़कर अचानक फरार हो गई. जैसे ही महिला के फरार होने की न्यूज पता चला, चिकित्सालय में हड़कम मच गई और आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

AKTU Exam 2020: चेंज हुआ फाइनल ईयर की परीक्षाओं का शेड्यूल, यहाँ देखें नया टाइम टेबल

आज अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अरविन्द केजरीवाल, लेकिन कार्यकर्ताओं से माँगा ख़ास तोहफा

पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत कांगड़ कोरोना पॉजिटिव, स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -