बेंगलुरु हिंसा: 24 वर्षीय व्यक्ति ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, कोरोना से भी था संक्रमित
बेंगलुरु हिंसा: 24 वर्षीय व्यक्ति ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, कोरोना से भी था संक्रमित
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु पुलिस के कमिश्नर कमल पंत ने शनिवार के दिन इस बारें में बताया हैं कि शहर में हुई हिंसा में कथित रूप से शामिल एक और शख्स की पेट में लगी चोटों की वजह से मृत्यु हो गई है. इस शख्स की मृत्यु के साथ ही हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा 4  हो गया है. ग्यारह अगस्त की रात्रि हुई हिंसा में पहले 3 लोगों की मृत्यु पुलिस की गोलीबारी में हुई थी.  

कमिश्नर पंत ने इस संबंध में मीडिया से बोला, ‘‘वह (आरोपी सैयद नदीम) बारह अगस्त से जेल में था. कल रात्रि सीने में दर्द होने के बाद उसे बोवरिंग हॉस्पिटल लाया गया. संभवत: आरोपी को पेट पर कुछ किसी ठोस चीज से चोट लगी थी. ’’ पुलिस के मुताबिक, सैयद नदीम (24) को देवरा जीवनहल्ली में हिंसा के सिलसिले में बारह अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया था और तभी से वह जेल में था. 

बता दें की पुलिस ने इस बारें में आगे बताया हैं कि उसके कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं और शुक्रवार की रात्रि उसके सीने में दर्द होने के बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. नदीम की मृत्यु के संबंध में 1 सवाल पर पंत ने उसकी मृत्यु गोली लगने के वजह से स्पष्ट रूप से मना कर दिया. उन्होंने बोला, ‘‘गोलियों का कोई लेना-देना नहीं है.’’

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

यूपी में 12 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

यूपी-बिहार में बाढ़ की विनाशलीला, सैकड़ों गाँव जलमग्न, हज़ारों लोग प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -