AKTU Exam 2020: चेंज हुआ फाइनल ईयर की परीक्षाओं का शेड्यूल, यहाँ देखें नया टाइम टेबल
AKTU Exam 2020: चेंज हुआ फाइनल ईयर की परीक्षाओं का शेड्यूल, यहाँ देखें नया टाइम टेबल
Share:

नई दिल्ली: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने फाइनल ईयर की एग्जाम के साथ ही साथ कई अन्य परीक्षाओं के शेड्यूल में संशोधन कर नया शेड्यूल जारी कर दिया है. इन परीक्षाओं के शेड्यूल में बदलाव करने के संबंध में कल दिनांक 14-08-2020 को एकेटीयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजीव कुमार ने AKTU से सम्बद्ध सभी संस्थानों के निदेशक / प्राचार्य को एक पत्र भेजा है, जिसका पत्रांक संख्या- ए.के.टी.यू./प.नि.का./2020/3996. है.

परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजीव कुमार के मुताबिक, संशोधित किए गए शेड्यूल को यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया गया है. अपनी जानकारी के लिए विद्यार्थी चेंज किए गए शेड्यूल को डाउनलोड भी कर सकते हैं. परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजीव कुमार द्वारा डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध सभी संस्थानों के निदेशक / प्राचार्य को जारी किए गए पत्र के जरिए उन्हें यह अवगत कराया गया है कि ‘सत्र 2019-20 के फाइनल ईयर के सम सेमेस्टर के रेगुलर एवं पूर्व के वर्षों में उत्तीर्ण छात्रों के कैरी ओवर विषयों और एमटेक / एमफार्मा / एमआर्च के सेकंड सेमेस्टर की एक्साम्स जो 01 सितम्बर 2020 से कराई जानी थीं.

उन्होंने पत्र में लिखा कि सक्षम स्तर से छात्रों और संस्थानों द्वारा किए गए आग्रह को स्वीकार करते हुए ये एक्साम्स अब दिनांक 08 सितम्बर 2020 से ऑफ़-लाइन मोड में आयोजित कराई जाएंगी.’ आपको बता दें कि इस परीक्षा में करीब 45 हजार स्टूडेंट्स के शामिल होने की संभावना है. इन परीक्षाओं के लिए लगभग 200 परीक्षा केंद्र भी बनाए गए हैं.


धोनी के बाद सुरेश ने भी किया संन्यास लेने का एलान

लंदन में सफल नहीं हुई स्वतंत्रता दिवस पर पाक के अलगाववादी संगठनों के हंगामे की साजिश

एयर इंडिया ने रातों रात टर्मिनेट किए 48 पायलट, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -