आज अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अरविन्द केजरीवाल, लेकिन कार्यकर्ताओं से माँगा ख़ास तोहफा
आज अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अरविन्द केजरीवाल, लेकिन कार्यकर्ताओं से माँगा ख़ास तोहफा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है. लेकिन वो अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं. शनिवार को केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस पर पूरे देश के पार्टी कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संबोधित किया. केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, कल(रविवार) मैं जन्मदिन नहीं मना रहा हूं, सभी से आग्रह है कि मेरे घर बंधाई देने मत आइए, किन्तु गिफ्ट में आप ऑक्सी मीटर दे सकते हैं.

केजरीवाल ने कहा कि अपने गांव में अपने क्षेत्र में ऑक्सीजन केंद्र आरंभ कीजिए. तमाम कार्यकर्ताओं, सपोर्टर्स, डोनर्स से गुजारिश है कि हम ये प्लान कर रहे हैं कि अधिक से अधिक गांवों के अंदर प्रत्येक गांव में एक-एक व्यक्ति को एक-एक ऑक्सी मीटर देकर उस गांव की जिम्मेदारी सौंपी जाए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, "देश कोरोना से जूझ रहा है. दिल्ली में भी एक वक़्त ऐसा ही था. फिर हमने सबको साथ लेकर उसपर नियंत्रण किया. अभी बाजी जीती नहीं है, लेकिन स्थिति ठीक हुई हैं. इसके लिए प्लाज्मा बैंक बनाएं, बेड्स बढ़ाएं. अभी देश में बढ़ते कोरोना को लेकर चिंता होती है. जो कर रहे हैं, वो अच्छी बात है, किन्तु अभी कोरोना का संक्रमण गाँवों तक पहुंच रहा है."

दिल्ली सरकार का मानना है कि कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले चुका है. ऐसी स्थिति में अगर कोरोना संक्रमण देश के गांवों में फैल गया तो फिर स्थिति काफी खतरनाक हो सकती है. गांवों में संक्रमण फैलने की आशंका के मद्देनज़र दिल्ली सरकार ने केंद्र को हर गांव में ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीमीटर और कोरोना टेस्टिंग किट उपलब्ध कराने का सुझाव दिया है

धोनी के बाद सुरेश ने भी किया संन्यास लेने का एलान

लंदन में सफल नहीं हुई स्वतंत्रता दिवस पर पाक के अलगाववादी संगठनों के हंगामे की साजिश

एयर इंडिया ने रातों रात टर्मिनेट किए 48 पायलट, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -