दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के दिग्गज नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे भाजपा में शामिल
दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के दिग्गज नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे भाजपा में शामिल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग से पहले कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. यह झटका वरिष्ठ कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने पार्टी को दिया है. जनार्दन द्विवेदी के पुत्र समीर द्विवेदी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली. आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल रहे समीर द्विवेदी हालांकि इससे पहले किसी पार्टी में नहीं थे, किन्तु खुद उनके पिता जनार्दन द्विवेदी को उनके इस कदम के बारे में जानकारी नहीं है.

इसलिए भाजपा की सदस्यता लेने के फ़ौरन बाद जनार्दन द्विवेदी ने कहा है कि उनके बेटे के फैसले के संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है. यदि वह भाजपा में गए हैं तो यह उनका खुद का फैसला है. भाजपा में शामिल होने के अवसर पर लेफ्टिनेंट कर्नल समीर द्विवेदी ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा है कि यह उनकी पहली राजनैतिक पार्टी है. 

समीर द्विवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'मेरा जीवन अब तक गैर राजनीतिक रहा है. आज जो देश के हालात है, इसमें गैर-राजनैतिक लोगों को, पढ़े-लिखे लोगों को सियासत में आना चाहिए.' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बेटे समीर द्विवेदी ने नागरिकता संशोधन कानून  (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर भी अपनी बातें रखीं.

भारत की ताकत बढ़ाने के लिए रूस ने इस डिफेंस सिस्‍टम का निर्माण किया शुरू

दिल्ली चुनाव: द्वारका में गरजे मोदी, कहा- ये स्पष्ट हो गया है कि 11 तारीख को क्या परिणाम आएगा

अमेरिका ने ईरान से बढ़ते तनाव के कारण तैनात किया खौफनाक हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -