दिल्ली चुनाव: द्वारका में गरजे मोदी, कहा- ये स्पष्ट हो गया है कि 11 तारीख को क्या परिणाम आएगा
दिल्ली चुनाव: द्वारका में गरजे मोदी, कहा- ये स्पष्ट हो गया है कि 11 तारीख को क्या परिणाम आएगा
Share:

नई दिल्ली:  पीएम नरेंद्र मोदी आज दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राजधानी के द्वारका में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वोटिंग से 4 दिन पहले भाजपा के पक्ष में ऐसा माहौल कई लोगों की नींद उड़ा रहा है। कल पूर्वी दिल्ली में और आज यहां द्वारका में ये साफ हो गया है कि 11 फरवरी को क्या परिणाम आने वाले हैं। दिल्ली को बदलने के लिए राष्ट्रहित के भाव को बुलंद रखने के लिए आपके इस जोश और जुनून को मैं आदर पूर्वक नमन कर करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के ये चुनाव, इस दशक का पहला चुनाव है। ये दशक, भारत का दशक होने वाला है और भारत की प्रगति उसके आज लिए गए फैसलों पर निर्भर करेगी। आज एक तरफ इन फैसलों को लेने वाला पक्ष है और दूसरी तरफ इन फैसलों के खिलाफ खड़ा विपक्ष है। दिल्ली और देश के हित में इस बार एकजुट, एक स्वर, पूरी ताकत के साथ हमें खड़े होना है। दिल्ली को दोष देने वाली नहीं, दिशा देने वाली सरकार चाहिए। दिल्ली को रोड़े अटकाने वाली और नफरत फैलाने वाली राजनीति से मुक्ति चाहिए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि दिल्ली को उलझाने वाली नहीं, सुलझाने वाली राजनीति चाहिए। दिल्ली को विकास की योजनाएं रोकने वाला नहीं, सबका साथ-सबका विकास पर विश्वास करने वाला नेतृत्व चाहिए। केंद्र सरकार की कई योजनाओं को लागू करने से दिल्ली सरकार ने मना कर दिया है। दिल्ली के गरीबों का क्या गुनाह है, जो उन्हें 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज देने वाली आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलता?

चीनी वायु सेना पर भारी पड़ा कोरोनावायरस, मार्केट पड़े सूनसान और खाली

लंदन में इस्लामिक स्टेट ने किया था आतंकी हमला, संगठन ने खुद ली जिम्मेदारी

NRC को लेकर ममता बनर्जी का दावा, कहा- इसके डर से मर चुके हैं 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -