प्रेमिका के लिए युवक ने भाभी को उतारा मौत के घाट
प्रेमिका के लिए युवक ने भाभी को उतारा मौत के घाट
Share:

मामूली सी बातें भी आजकल विवादों का रूप लेने लगी है हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिल्ली में एक देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने का कारण माता पिता और भाभी युवक के प्रेम संबंधों में अड़चन पैदा कर रहे थे. हालांकि, अभी तक पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं हुआ है पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

वही आरोपी इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. युवक का नाम सिकंदर बताया जा रहा है जो पूर्वी दिल्ली के गणेश नगर इलाके का है. यंहा सिकंदर पांडव नगर में रहता था. सूत्रों के मुताबिक, सिकंदर एक लड़की से बेइन्ताह मोहब्बत करता था लेकिन उसके परिजन उसके इस रिश्तें से नाखुश थे और उस लड़की से सिकंदर की शादी करने के खिलाफ थे.

बस यही बात सिकंदर को पसंद नहीं आई और उसने अपने बड़े भाई सोनू की पत्नी सोनिया को गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया. वही इस वारदात की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्ज़े में लिया जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बताया गया है कि, सिकंदर जिस लड़की से प्यार करता है उसी से शादी करना चाहता था. लेकिन घरवालों को लड़की पसंद नहीं थी और वो उसके खिलाफ थे जिसके चलते सिकंदर का हर रोज अपने घरवालों से झगड़ा होता था. फिलहाल पुलिस छानबीन में लगी हुई है.

ये भी पढ़े

बंद कमरे में 30 वर्षीय युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

पूर्व मंत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

ढाई साल की मासूम का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -