IPL 2020: दिल्ली पड़ेगी भारी या RCB मारेगी बाज़ी, दुबई में आज होगा फैसला
IPL 2020: दिल्ली पड़ेगी भारी या RCB मारेगी बाज़ी, दुबई में आज होगा फैसला
Share:

दुबई: दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच मुकाबला होगा. RCB और DC दोनों की टीमें अभी मजबूत दिख रही हैं और इन दोनों ने चार मुकाबलों में से तीन-तीन में जीत हासिल की है. बेंगलोर ने पिछले मुकाबले में राजस्थान को मात दी थी और दिल्ली ने एक बड़े रोमांचक हाई स्कोरिंग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था. ऐसे में दोनों टीमें आज अपने विजयी क्रम को बरक़रार रखना चाहेंगी.

दिल्ली और बेंगलोर को बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बीच मुकाबले के रूप में देखा जा सकता है. बेंगलोर का शीर्ष क्रम जिसमें युवा देवदत्त पडिकल, एरॉन फिंच, कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज़ शामिल हैं और यह सभी फिलहाल फॉर्म में हैं. पडिकल ने तो चार में से तीन मैचों में अर्धशतक ठोंका है. फिंच, डिविलियर्स भी रन बना रहे हैं. वहीं लीग के शुरुआत तीन मुकाबलों में कोहली का बल्ला चुप था, किन्तु चौथे में कोहली ने नाबद 72 रनों की पारी खेली थी और अपनी पुरानी लय में नज़र आए थे.

इन चारों के सामने दिल्ली का सशक्त गेंदबाजी क्रम जिसमें कैगिसो रबाडा, एनरिक नोर्टजे, रविचंद्रन अश्विन और अमित मिश्रा हैं, किस तरह का प्रदर्शन करता यह देखना अपने आप में दिलचस्प होगा. दिल्ली के गेंदबाजों का प्रयास रहेगा कि वो इन चारों को जल्दी आउट करें क्योंकि वो जानते हैं कि इन चारों के बाद बेंगलोर के पास कोई बड़ा नाम या मैच पलटने वाला बल्लेबाज़ नहीं है.

IPL 2020: 3 मैचों में हार के बाद CSK की प्रचंड जीत, धोनी ने की फाफ और वाटसन की तारीफ

फ्रेंच ओपन 2020: इगा स्वोटेक ने साइमन हालेप को बाहर करते हुए क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

हैमिल्टन में 2026 सीडब्ल्यूजी की शूटिंग नहीं हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -