फ्रेंच ओपन 2020: इगा स्वोटेक ने साइमन हालेप को बाहर करते हुए क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश
फ्रेंच ओपन 2020: इगा स्वोटेक ने साइमन हालेप को बाहर करते हुए क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश
Share:

पोलैंड के इगा स्वार्टेक ने रोलांड गैरोन से शीर्ष वरीयता प्राप्त रोमानियाई सिमोना हालेप को 6-1, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। यह ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में उसकी पहली प्रविष्टि है। राउंड फोर में पहुंचने वाली वह एकमात्र किशोरी है। पिछले साल, उसी मैदान में उसे हालेप ने केवल 45 मिनट के समय-अंतराल में 6-1,6-0 से हराकर हराया था।

स्वेटेक ने इस बार उसके पक्ष में तालिका को बदल दिया। क्रंचिंग बेसलाइन और एक्सक्लूसिव नेट प्ले के साथ स्वेटेक ने हालेप को बिना ब्रेकप्वाइंट के सजा दिया। उसने फिलिप चेटियर कोर्ट में जीत हासिल की और हालेप के लिए करियर का सर्वश्रेष्ठ 17 मैच जीता। हालेप केवल 26 मिनट में पहला सेट हारने के बाद और दूसरे गेम की शुरुआत में पहला सर्विस गेम हारने के बाद जीतने के लिए बेताब लड़ीं। लेकिन तीसरे गेम में, वह पांच गेम में फिर से टूटने से पहले चार ब्रेक प्वाइंट और एक और पांच अंक बचाने में सफल रही। स्वोटेक इस बार सुपर कूल थे और उन्होंने अपने तंत्रिका को उत्तेजित या टेनिस नहीं दिया जिसने उन्हें जीत की ओर अग्रसर किया।

"मुझे लगा कि मैं पूरी तरह से खेल रहा हूं। यहां तक कि मुझे आश्चर्य है कि मैं ऐसा कर सकता हूं। और सुज़ैन-लेंगलेन कोर्ट में खेले गए एक अन्य गेम में, ट्रेविसन ने बर्टन्स को 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फ़ाइनल में प्रवेश किया।

हैमिल्टन में 2026 सीडब्ल्यूजी की शूटिंग नहीं हुई

BMC द्वारा क्लब का एक हिस्सा लौटाने के बाद NSCI ने अपनी क्लब गतिविधियाँ की शुरू

क्वार्टर फाइनल में पहुंची आर्सेनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -