IPL 2020: 3 मैचों में हार के बाद CSK की प्रचंड जीत, धोनी ने की फाफ और वाटसन की तारीफ
IPL 2020: 3 मैचों में हार के बाद CSK की प्रचंड जीत, धोनी ने की फाफ और वाटसन की तारीफ
Share:

अबुधाबी: लगातार तीन मैचों में हार मिलने के बाद छोटी-छोटी चीजों को बेहतर करने पर जोर देने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 10 विकेट की बेहतरीन जीत के बाद कहा कि उनकी टीम छोटी-छोटी चीजों को सही करने में कामयाब रही।

प्वाइंट टेबल में निचले पायदान पर चल रही दो टीमों की जंग में CSK ने 179 रन के टारगेट का पीछा करते हुए फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 87) और शेन वॉटसन (नाबाद 83) के बीच पहले विकेट की 181 रन की नाबाद साझेदारी की बदौलत 17.4 ओवर में बगैर विकेट खोए 181 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। वाटसन ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और 11 चौके जड़े, जबकि डु प्लेसिस ने 53 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का लगाया।

धोनी ने अपनी टीम की शानदार जीत के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजों को ठीक किया। बैटिंग में हमें जिस शुरुआत की आवश्यकता थी हमें वह शुरुआत मिली। उम्मीद करते हैं कि आगामी मैचों में इन इसे दोहराने में कामयाब रहेंगे। आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले वॉटसन की पारी के संदर्भ में धोनी ने कह कि यह केवल ज्यादा आक्रामक होना नहीं है। वॉटसन नेट पर गेंद को बहुत अच्छी तरह हिट कर रहे थे और आपको इसे पिच पर दोहराना होता है। यह समय-समय की बात है। फाफ हमारे लिए एंकर की भूमिका निभाते है और बीच के ओवरों में अच्छे शॉट लगाता है। 

फ्रेंच ओपन 2020: इगा स्वोटेक ने साइमन हालेप को बाहर करते हुए क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

हैमिल्टन में 2026 सीडब्ल्यूजी की शूटिंग नहीं हुई

BMC द्वारा क्लब का एक हिस्सा लौटाने के बाद NSCI ने अपनी क्लब गतिविधियाँ की शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -