दहेज के लिए मारने-पीटने पर गर्भवती पत्नी ने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा
दहेज के लिए मारने-पीटने पर गर्भवती पत्नी ने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तराखंड के नानकमत्ता थाना क्षेत्र का है जहाँ एक महिला ने सैन्य कर्मी पति और अन्य सुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है. इस मामले में यह भी आरोप लगाया गया है कि उसने उसकी अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इस मामले में थाना पुलिस ने पति, सास, ससुर और ननद सहित छह के खिलाफ दहेज एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दायर कर लिया गया है.

इस मामले में महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिन्दरजीत सिंह को दिए पत्र में आरोप लगाया कि, ''उसका विवाह ग्राम कैथुलिया निवासी गुरचरण सिंह उर्फ सोनू के साथ 25 जनवरी 2019 को हुआ था. पति और ससुराल वाले चार पहिया वाहन और दो लाख रुपये की मांग करते हुए प्रताड़ित कर रहे थे.'' इसी के साथ इस पात्र में महिला ने उसकी सास शीला कौर, ससुर करनैल सिंह, ननद, देवर और विवाहित ननद बबली कौर निवासी ग्राम सुनखरी थाना नानकमत्ता भी साथ देती थी और बताया कि 19 जून को ससुरालियों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया.

इस मामले में बीते 19 अगस्त को उसके पति ने उसकी अंतरंग फोटो सोशल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाली, जिस पर उसके देवर दे भद्दे कमेंट भी लिखे. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बीते 25 नवंबर को उसने अस्पताल में पुत्री को भी जन्म दिया और थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दहेज एक्ट की धारा 498ए, 323, 504, 506, 314 तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली

कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी

पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -