दिल्ली भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
दिल्ली भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज शुक्रवार से शुरू होने जा रही है. भाजपा की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि पार्टी इसमें दिल्ली में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति को निर्धारित करेगी. बैठक शुक्रवार रात लगभग 8 बजे शुरू होगी और रात 9 बजे तक चलेगी. इस बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता भाग लेंगे.

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के बैठक में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू के अतिरिक्त सभी पदाधिकारी, कोर ग्रुप के मेंबर्स, पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक और अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहेंगे. इस दौरान बीते तीन महीनों के दौरान प्रदेश संगठन द्वारा किए गए कामों की समीक्षा की जाएगी और यह देखा जाएगा कि केंद्र की ओर से जो लक्ष्य दिए गए थे, उनमें से कितने पूरे हुए, पार्टी ने क्या-क्या कार्यक्रम आयोजित किए, कहां-कहां क्या कमी रह गई है और आगे की कार्य योजना क्या है.

इसके साथ ही पहले दिन यानी शुक्रवार की बैठक के समापन सत्र में प्रदेश के सह-प्रभारी तरुण चुघ के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी जिस पर दूसरे दिन चर्चा की जाएगी और उसमें जरूरी परिवर्तन के बाद उसे अंतिम रूप देकर पेश किया जाएगा.

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार

पश्चिम बंगाल: मुस्लिम छात्रों के लिए अलग से डाइनिंग हॉल, ममता के आदेश पर भाजपा ने किया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -