कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार
कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार
Share:

हैदराबाद: पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के पोते ने कांग्रेस द्वारा अपने दादा की नज़रअंदाज़ी का आरोप लगाया है. नरसिम्हा राव के पोते एनवी सुभाष ने पूर्व पीएम की नज़रअंदाज़ी किए जाने पर कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की है. एनवी सुभाष ने शुक्रवार को कहा है कि नेहरू-गांधी परिवार पर फोकस करने के लिए कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव को दरकिनार कर दिया.

उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की अनदेखी के लिए सोनिया और राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता एन वी सुभाष ने कहा कि नरसिम्हा राव की आज जयंती है, किन्तु कांग्रेस नेताओं ने उनकी जयंती पर पूर्व पीएम राव को सम्मान नहीं दिया. 1996 की शिकस्त के बाद कांग्रेस ने कई कारणों से नरसिम्हा राव को दरकिनार कर दिया. प्रेस वालों से बातचीत में भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सोचती है कि अगर गांधी-नेहरू परिवार के अतिरिक्त किसी और को तरजीह दी जाएगी तो उन पर कोई भी ध्यान नहीं देगा, इसी वजह से नरसिम्हा राव को दरकिनार कर दिया गया. 

एन वी सुभाष ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की सभी नाकामयाबियों का दोष पीवी नरसिम्हा राव के सिर मढ़ दिया गया, किन्तु उनके योगदान का श्रेय उन्हें नहीं मिला. मैं सोनिया और राहुल गांधी से मांग करता हूं कि वे इसके लिए माफी मांगे और पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि अर्पित करें.

क्या राहुल गाँधी को मनाने के लिए कमलनाथ ने कहा- 'हार के लिए मैं जिम्मेदार'

अमित शाह ने की जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन बढ़ाने की मांग, कांग्रेस ने जताया विरोध

डूबती कांग्रेस को फिर उबारने में जुटी प्रियंका, बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -