Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के बाद ओवैसी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात
Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के बाद ओवैसी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: जैसे- जैसे दिल्ली में मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनेताओं के बयान और तीखे होते नज़र आ रहे. वहीं बीते कुछ दिनों में सियासी दलों की रैलियों और जनसभाओं में ऐसे तीखे बयानों की बाढ़ सी आ गई है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि एक बार फिर से दिल्ली के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर निशाना साधा है. 

वहीं इस बात पता चला है कि मंगलवार सुबह कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा. ये हमारी एकता की ताकत हैं. ऐसे ही एक रहना हैं. इकट्ठा रहना हैं. जंहा एक होकर वोट करना हैं.  उन्होंने आगे लिखा कि हम सबकी एकता से 20 प्रतिशत वाली वोट बैंक की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी. वहीं इससे पहले सोमवार को भी कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला था. 

जानकारी मिली है कि बीते सोमवार 3 फरवरी 2020 को कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग रख लेना चाहिए. जंहा क्योंकि उमर खालिद, अफजल गुरू, बुरहान वानी आतंकवादियों को अपना बाप मानने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से डर लग रहा है.

प्रतिरक्षा कूटनीति को मजबूत बनने को लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उठाया बड़ा कदम

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का षड्यंत्र आ सकता है बाहर, सदस्यों के खातों की जांच प्रांरभ

CoronaVirus: दुनिया में बढ़ा अवैध जंगली जानवरों का कारोबार, जानें- पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -